urvashi rautela smoking cigar video | उर्वशी रौतेला ने पिया सिगार, तभी हुआ कुछ ऐसा कि रह गए सब हैरान- देखें Video
उर्वशी रौतेला ने पिया सिगार (फाइल फोटो)

Highlightsलॉकडाउन के इस समय में बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैंउर्वशी रौतेला ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है

देशभर में इन दिनों लॉकडाइउन चल रहा है। ऐसे में सभी सेलेब्स इन दिनों घरों में अपना समय बिता रहा है।लॉकडाउन के इस समय में बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन वो अपने फैन्स के साथ अपनी पिक्चर्स और वीडियो शेयर करती रहती हैं।लेकिन उर्वशी रौतेला ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह सिगार पीती हुई नजर आ रही हैं।

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का यह वीडियो उनके एक म्यूजिक वीडियो की शूटिंग के दौरान का है, इस सॉन्ग में उन्हें सिगार पीना था, लेकिन शूटिंग के दौरान उनके साथ कुछ ऐसा होता है कि शोर मच जाता है।

इस वीडियो को शेयर करते हुए उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने लिखा है, 'मैं चिल्ला रही थी कि मुझे सिगार पीना नहीं आता है, इसे कैसे पिया जाता है। नॉन स्मोकर के लिए काफी मुश्किल, धूम्रपाल सेहत के लिए हानिकारक है।

वायरल हो रहा उर्वशी का ये वीडियो हनी सिंह और सुखबीर के गाने 'गल बन गई' के म्यूजिक वीडियो शूट के दौरान का है। जिसमें उर्वशी ने बेहत ग्लैमरस अंदाज दिखाया था। वीडियो में देखेंगे कि एक्ट्रेस सिगार पीने की कोशिश करती नजर आ रही हैं,

वीडियो से साफ पता चल रहा है कि एक्ट्रेस को सिगार पीने में कितनी तकलीफ हो रही है।लेकिन इसी दौरान उनसे सिगार अपने ही ऊपर गिर जाता है। इस पर सेट पर हंगामा मच जाता है। टीसीरीज पर म्यूजिक वीडियो को अब तक लगभग 11 करोड़ बार देखा जा चुका है।

इससे पहले एक्ट्रेस ने पैरासाइट फिल्म का रिव्यू दिया था। इस पर यूएस के एक लेखन के आपत्ति दर्ज की थी। लेखन ने उर्वशी पर ट्वीट करने का आरोप लगाया था। जब ये मामला काफी बढ़ गया था को एक्ट्रेस ने कहा कि ये ट्वीट उनकी टीम के द्वारा किया गया था और फिर उन्होंने माफी भी मांगी थी।

Web Title: urvashi rautela smoking cigar video
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे