उर्वशी रौतेला ने बोनी कपूर के साथ वायरल वीडियो पर फाइनली तोड़ी चुप्पी, ट्वीट करके कही ये बात!

By मेघना वर्मा | Published: April 2, 2019 03:06 PM2019-04-02T15:06:20+5:302019-04-02T15:33:37+5:30

बोनी कपूर की इस हरकत को देखकर कई लोगों का गुस्सा ऑन लाइन ही फूट पड़ा है। बोनी कपूर को लोग इस हरकत के लिए काफी भला-बुरा कह रहे हैं।

urvashi rautela reacts to the viral video with boney kapoor | उर्वशी रौतेला ने बोनी कपूर के साथ वायरल वीडियो पर फाइनली तोड़ी चुप्पी, ट्वीट करके कही ये बात!

उर्वशी रौतेला ने बोनी कपूर के साथ वायरल वीडियो पर फाइनली तोड़ी चुप्पी, ट्वीट करके कही ये बात!

बॉलावुड में अपनी अदाओं से लोगों का दिल जीतने वाली उर्वशी राउतेला और नाचीन फिल्म मेकअर बोनी कपूर के वायरल वीडियो पर एक्ट्रेस ने फाइनली अपनी चुप्पी तोड़ दी है। उर्वशी ट्वीट करके ट्रोलर्स को जवाब दिया है। एक फेमस बिजसनेस की शादी में गए दोनों स्टार्स का ये वीडियो बीते दो दिनों से तेजी से वायरल हो रहा है। 

उर्वशी ने सोशल मीडिया पर इस वायरल वीडियो का जवाब दिया है। उर्वशी ने ट्वीट करके कहा, 'शायद ये इंडिया के सबसे बड़े अखबार की खबर होगी?? प्लीज आप लोग गर्ल पावर और वीमेन लिब्रेशन की बात मत कीजिए तब तक जब तक आपको ये समझ नहीं आता की औरतों की रिस्पेक्ट कैसे करते हैं।' उर्वशी के इस रिप्लाई को कुछ लोगों ने बेहतरीन जवाब माना है तो वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो इसी से उर्वशी को जज कर रहे हैं। 

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही इस वीडियो में उर्वशी और बोनी कपूर एक साथ मीडिया के सामने फोटो पोज देते दिखाई दे रहे हैं। वहीं पोज देने के बाद बोनी कपूर उर्वशी के कमर के नीचे यानी उनके बम पर हाथ मारते हुए दिखाई देते हैं। वायरल इस वीडियो में मजाक में ही सही बात करते-करते बोनी कपूर ऐसी हरकत कर गए जो मीडिया में कैद हो गई। 



 



 

फूट रहा है लोगों को गुस्सा

बोनी कपूर की इस हरकत को देखकर कई लोगों का गुस्सा ऑन लाइन ही फूट पड़ा है। बोनी कपूर को लोग इस हरकत के लिए काफी भला-बुरा कह रहे हैं। कुछ लोग इसे ऐसे भी जोड़ रहे हैं कि सोचिए मीडिया के सामने ये ऐसा हो रहा है तो बीटाउन में पर्दे के पीछे क्या-क्या होता है। 

वहीं फिल्म पुरस्कारों में हमेशा रेड कारपेट पर चलने वाले सितारों और उनके अंदाज पर रहती है। अक्सर उनका अंदाज सुर्खियां बटोरता है, और कई बार स्टार्स अपनी ड्रेस और अंदाज की वजह से ट्रॉल भी हो जाते हैं। ऐसा ही कुछ हेट स्टोरी-4 की अदाकारा उर्वशी रौतेला के साथ भी हुआ। 


 

English summary :
Urvashi has responded to the trollers by tweeting to the viral video with boney kapoor. This video from Famous Business man marriage function is getting viral for the past two days.


Web Title: urvashi rautela reacts to the viral video with boney kapoor

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे