रेड ड्रेस में उर्वशी रौतेला ने किया कातिलाना डांस, वीडियो देख फैंस हो जाएंगे दीवाने

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: November 10, 2019 04:45 PM2019-11-10T16:45:38+5:302019-11-10T16:45:38+5:30

उर्वशी रौतेला अपने खास डांस अपने जलवों के लिए फैंस के बीच जानी जाती हैं। उर्वशी की हर एक अदा उनको सभी से जुदा करती है।

urvashi rautela dance in red dress | रेड ड्रेस में उर्वशी रौतेला ने किया कातिलाना डांस, वीडियो देख फैंस हो जाएंगे दीवाने

रेड ड्रेस में उर्वशी रौतेला ने किया कातिलाना डांस, वीडियो देख फैंस हो जाएंगे दीवाने

Highlightsबॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अपनी कातिलाना अंदाओं के लिए फैंस के बीच जानी जाती हैं।उर्वशी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अपनी कातिलाना अंदाओं के लिए फैंस के बीच जानी जाती हैं। उर्वशी सोशल मीडिया पर भी  काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस आए दिन कोई ना कोई फोटो या वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस का का एक डांल करके हुए का सिजलिंग वीडियो सोशल मीडिया पर आग लगा रहा है।

इस मौके पर उर्वशी रेड कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं। उनका यह जबरदस्त डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।फैस उर्वशी रौतेला के इस डांसिग वीडियो को जमकर पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर अब तक 19 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।  उर्वशी ने खुद अपने इंस्टाग्राम पेज पर इस वीडियो को शेयर किया है।

खास बात ये है कि उर्वशी रौतेला  ने इस डांस वीडियो को शेयर कर लिखा: "अब आप अपना #बीमारदिल वीडियो मुझे भेजो। एक्ट्रेस ने इस तरीके से बीमार दिल वीडियो फैंस को बनाने के लिए चैलेंज किया है। उर्वशी हमेशा अपने खास तरीके के डांस करने के लिए जानी जाती हैं। एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

बता दें कि टोनी कक्कड़  के सॉन्ग  'बिजली की तार'  में उर्वशी रौतेला भी नजर आई थीं। उर्वशी ने बॉलीवुड में सिंह साब दी ग्रेट से अपने करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म में उनके अपोजिट सनी देओल नजर आए थे। उर्वशी ने 15 साल की उम्र से म़ॉडलिंग शुरू कर दी थी।
 

Web Title: urvashi rautela dance in red dress

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे