उन्नाव रेप केस पर उर्मिला मातोंडकर का फूटा गुस्सा, कहा- अगर सही वक्त पर कार्रवाई होती तो...

By मेघना वर्मा | Published: December 6, 2019 12:14 PM2019-12-06T12:14:37+5:302019-12-06T12:14:37+5:30

गुरुवार सुबह जब केस की सुनवाई के लिए रायबरेली जा रही विक्टिम पर आरोपियों के साथियों ने केरोसिन छिड़ककर आग लगा दी। बताया जा रहा है कि पीड़िता की हालत गंभीर है।

urmila matondkar reaction on unnao rape victim read the post | उन्नाव रेप केस पर उर्मिला मातोंडकर का फूटा गुस्सा, कहा- अगर सही वक्त पर कार्रवाई होती तो...

उन्नाव रेप केस पर उर्मिला मातोंडकर का फूटा गुस्सा, कहा- अगर सही वक्त पर कार्रवाई होती तो...

Highlightsउन्नाव रेप पीड़िता को एयर लिफ्ट करके दिल्ली लाया गया है। सूत्रों की मानें तो पीड़िता 90 फीसदी तक गंभीर रूप से जली हुई है।

एक और जहां हैदराबाद में हुए एनकाउंटर और उसमें मारे गए चार आरोपियों को लेकर लोगो में जोश दिख रहा है वहीं उन्नाव रेप पीड़िता के साथ हुई दर्दनाक घटना पर भी लोग अपना रिएक्शन दे रहे हैं। रिसेंटली एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर ने भी इस पर अपना रिएक्शन दिया है। 

बता दें गुरुवार सुबह जब केस की सुनवाई के लिए रायबरेली जा रही विक्टिम पर आरोपियों के साथियों ने केरोसिन छिड़ककर आग लगा दी। बताया जा रहा है कि पीड़िता की हालत गंभीर है। अधिकारियों की मानें तो पीड़िता 60 से 70 प्रतिशत तक जल चुकी है। इसके बाद पीड़िता को लखनऊ से एयर लिफ्ट करके दिल्ली के सफदरगंज लाया गया। फिलहाल पीड़िता अस्पताल भर्ती है। 

इसी मुद्दे पर बोलते हुए उर्मिला ने ट्विट किया, उर्मिला ने लिखा, 'चौंकाने वाला!! एक और अत्याचार, रेप पीड़िता अदालत जाने के रास्ते में ही जला दी गई। अगर समय रहते ही दोषियों पर कार्रवाई की गई होती तो इसे रोका जा सकता था। लेकिन यह कब रुकेगा?" उर्मिला मातोंडकर का ये ट्वीट जमकर वायरल हो रहा है। लोग इस पर अपनी प्रतिक्रियाए दे रहे हैं। 

बता दें कि उन्नाव रेप पीड़िता को एयर लिफ्ट करके दिल्ली लाया गया है। जहां दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने पीड़िता को बिना वक्त गंवाए एंबुलेंस से अस्पताल तक पहुंचाने के लिए एयरपोर्ट से अस्पताल तक ग्रीन कॉरिडोर बनाया। एंबुलेंस के आगे पुलिस की जीप भीड़ हटाने के लिए चल रही थी। एनडीटीवी की खबर के मुताबिक सूत्रों की मानें तो पीड़िता 90 फीसदी तक गंभीर रूप से जली हुई है।

Web Title: urmila matondkar reaction on unnao rape victim read the post

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे