रामायण देखते हुए केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने शेयर की फोटो, इस एक्टर की बेटी ने किया बड़ा कटाक्ष

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: March 28, 2020 05:34 PM2020-03-28T17:34:14+5:302020-03-28T17:34:14+5:30

रामायण का प्रसारण 28 मार्च को किया गया। ऐसे में रामायण देखते हुए केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने ट्वीट किया...

union ministers prakash javadekar shared photo to watch ramayan sanjay khan daughter farah khan ali | रामायण देखते हुए केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने शेयर की फोटो, इस एक्टर की बेटी ने किया बड़ा कटाक्ष

फाइल फोटो

Highlightsकोरोना वायरस का कहर हर तरफ देखने को मिल रहा है।फैंस एक बार फिर से 80 और 90 के दशक के सीरिल्य दिखाए जाने की मांग कर रहे हैं।

कोरोना वायरस का कहर हर तरफ देखने को मिल रहा है। भारत में भी इस वायरस का संक्रमण तेजी से फैल रहा है। ऐसे में देशभर में 21 दिन का लॉकडाउन कर दिया गया है ताकि ये वायरस फैल ना पाए। ऐसे में आम जनता से लेकर सेलेब्स तक हर कोई घर में कैद है।   ऐसे में फैंस एक बार फिर से 80 और 90 के दशक के सीरिल्य दिखाए जाने की मांग कर रहे हैं। ऐसे में लोगों की जबरदस्त मांग के बाद 28 मार्च से एक बार फिर से रामायण का प्रसारण शुरु हो गया है। रामायण को रामानंद सागर ने बनाया था।

 रामायण का प्रसारण 28 मार्च को किया गया। ऐसे में रामायण देखते हुए केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने ट्वीट किया, जिस पर मशहूर अभिनेता संजय खान की बेटी फराह खान अली ने कटाक्ष किया है। 

प्रकाश जावड़ेकर के इस ट्वीट पर संजय खान की बेटी फराह खान अली (Farah Khan Ali) ने अपना रिएक्शन दिया है।मैं आपको घर पर आराम से बैठा हुआ देख रही हूं, जबकि कई प्रवासी श्रमिक भोजन और पानी के बिना मीलों की यात्रा करते हुए अपने गांवों की ओर चल रहे हैं। फराह खान अली ने इस तरह प्रकाश जावड़ेकर पर निशाना साधा। केंद्रीय मंत्री ने इससे पहले दर्शकों को रामायण (Ramayan) देखने की याद दिलाते हुए एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा: "डीडी नेशनल पर सुबह 9 बजे और रात को 9 बजे 'रामायण' देखें और डीडी भारती पर दोपहर 12 बजे और शाम 7 बजे 'महाभारत' (Mahabharat) देखें।

गौरबतल है कि टीवी पर एक बार फिर से सीरियल्स को दोबारा प्रसारित किया जा रहा है। केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने शुक्रवार को इस बात की जानकारी दी थी कि एक बार फिर से रामायण पर्दे पर पेश की जाएगी। उन्होंने ट्विटर पर बताया कि 28 मार्च दोपहर 12 बजे और शाम 7 बजे डीडी भारती चैनल पर हर रोज़ महाभारत के दो एपिसोड दिखाये जाएंगे।

Web Title: union ministers prakash javadekar shared photo to watch ramayan sanjay khan daughter farah khan ali

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे