Ujda Chaman Trailer Review:आयुष्मान खुराना को टक्कर देने आ रहे हैं ये 'उजड़ा चमन', कम बाल वालों को जरूर देखना चाहिए ये मजेदार ट्रेलर

By मेघना वर्मा | Published: October 1, 2019 01:29 PM2019-10-01T13:29:58+5:302019-10-01T13:29:58+5:30

आयुष्मान खुराना की फिल्म 'बाला' का टीजर भी कुछ दिनों पहले रिलीज किया गया था। इस फिल्म की कहानी भी इसी कॉन्सेप्ट पर बनी हैं। जिसमें कम बाल वाले आदमी के दर्द को बयां किया जाएगा।

Ujda Chaman Trailer Review: Sunny Singh, Maanvi Gagroo the film concept is same as Ayushman Khurana upcoming Movie Bala | Ujda Chaman Trailer Review:आयुष्मान खुराना को टक्कर देने आ रहे हैं ये 'उजड़ा चमन', कम बाल वालों को जरूर देखना चाहिए ये मजेदार ट्रेलर

Ujda Chaman Trailer Review:आयुष्मान खुराना को टक्कर देने आ रहे हैं ये 'उजड़ा चमन', कम बाल वालों को जरूर देखना चाहिए ये मजेदार ट्रेलर

Highlights'उजड़ा चमन' फिल्म 8 नवंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज हो रही है।इसी दिन बॉक्स ऑफिस पर सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया की फिल्म 'मरजावां' भी रिलीज हो रही है।

आज के समय में युवा पीढ़ी में बाल झड़ने की समस्या बेहद आम है। कुछ इसकी ट्रीटमेंट लेते हैं तो कुछ इसके लिए घरेलू नुस्खे आजमाते हैं। मगर इस आम सी चीज का दर्द बहुत जल्दी अब बड़े पर्दे पर दिखाई देगा। जब एक्टर सनी सिंह की फिल्म उजड़ा चमन बड़े पर्दे पर रलीज होगी। अभीषेक पाठक के डायरेक्शन में बनने जा रही इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज होगा है। जो बेहद मजेदार है।

सोनू के टीटू की स्वीटी के बाद सनी सिंह एक बार फिर से किसी अलग और हटके किरदार में दर्शकों के बीच आन वाले हैं। इस फिल्म में उनके किरदार का नाम है चमन कोहली, जो 30 साल के हैं और हिंदी के प्रोफेसर हैं। वहीं चमन कोहली बाल के झड़ने की समस्या से पीड़ित भी हैं। 

कैसा है ट्रेलर

दो मिनट 30 सेकेंड के इस ट्रेलर की शुरुआत होती है। जिसमें एक प्रिसिंपल ऑफिस में चमन कोहली किसी स्टूडेंड की शिकायत करते दिखते हैं। वहीं स्टूडेंट बताता है कि वो उन्हें उजड़ा चमन बुलाता है। पूरे ट्रेलर को देखकर यही समझ आता है कि कहानी उनके बाल झड़ने की समस्या और उसके आस-पास उनकी समस्या को दिखाते हैं। 

इस पूरे ट्रेलर में जिस तरह उनकी शादी और उनकी लव लाइफ की समस्या को दिखाया गया है वो ओरिजनल सा लगता है। सिर्फ यही नहीं कुछ-कुछ पंचेज और डायलॉग्स आपके चेहरे पर हंसी छोड़ जाएगी। दिनेश जे सिंह की लिखी इस कहानी को अभिषेक पाठक डायरेक्ट कर रहे हैं। 

फिल्म आठ नवंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज हो रही है। इसी दिन बॉक्स ऑफिस पर सिद्धार्थ मल्होत्रा, तारा सुतारिया और रितेश देशमुख की फिल्म मरजावां रिलीज होगी। इन दोनों के रिलीज के क्लैश होगा। सबसे इंटरस्टिंग बात ये है कि आयुष्मान खुराना की फिल्म बाला का टीजर भी कुछ दिनों पहले रिलीज किया गया था। 

इस फिल्म की कहानी भी इसी कॉन्सेप्ट पर बनी हैं। जिसमें कम बाल वाले आदमी के दर्द को बयां किया जाएगा। इस फिल्म को अमर कौशिक डायरेक्ट कर रहे हैं। जो इस 15 नवंबर को रिलीज होगी। वहीं आयुष्मान खुराना की फिल्म पर दो रिपोर्ट फाइल हो चुकी हैं और उनपर कॉन्सेप्ट को चोरी करने का आरोप लगा है। 

Web Title: Ujda Chaman Trailer Review: Sunny Singh, Maanvi Gagroo the film concept is same as Ayushman Khurana upcoming Movie Bala

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे