जगन मोहन रेड्डी की बहन का नाम 'बाहुबली' फेम प्रभास से जोड़े जाने के मामले में आया नया मोड़, 2 लोग गिरफ्तार

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: February 4, 2019 08:36 AM2019-02-04T08:36:58+5:302019-02-04T08:36:58+5:30

two peolpe arrested for defaming ysr chiefs sister | जगन मोहन रेड्डी की बहन का नाम 'बाहुबली' फेम प्रभास से जोड़े जाने के मामले में आया नया मोड़, 2 लोग गिरफ्तार

जगन मोहन रेड्डी की बहन का नाम 'बाहुबली' फेम प्रभास से जोड़े जाने के मामले में आया नया मोड़, 2 लोग गिरफ्तार

वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के प्रमुख वाई. एस. जगन मोहन रेड्डी की बहन वाई. एस. शर्मिला का नाम सोशल मीडिया पर दक्षिण भारतीय फिल्मों के एक जानेमाने अभिनेता से जोड़े जाने के मामले में दो नौजवानों को गिरफ्तार किया गया है.

14 जनवरी को शर्मिला ने हैदराबाद के पुलिस आयुक्त अंजनी कुमार से की गई शिकायत में उन लोगों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की थी जिन्होंने उनके खिलाफ आपत्तिजनक चीजें सोशल मीडिया में साझा की. रेड्डी ने आरोप लगाया था कि ऐसी अफवाहें फैलाने के पीछे तेलुगु देशम पार्टी (तेदेपा) का हाथ है.

पुलिस ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ आईटी कानून और आईपीसी की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त (साइबर अपराध) के सी. एस. रघुवीर ने बताया कि गुंटूर के रहने वाले एक एमसीए छात्र को कल गिरफ्तार किया गया और तेलंगाना के मंचेरियल जिले के एक अन्य युवक को आज गिरफ्तार किया गया. पुलिस को अन्य लोगों के भी इसमें शामिल होने का संदेह है. इस सिलसिले में और गिरफ्तारियां संभव हैं.

 जगन मोहन रेड्डी की बहन शर्मिला और 'बाहुबली' एक्टर प्रभास के संबंधों को लेकर सोशल मीडिया पर काफी समय से चर्चा हो रही हैं। शर्मिला और प्रभास की कई तस्वीरें और कंटेंट सोशल मीडिया में फैल रहे हैं, जिसमें कहा जा रहा है कि दोनों रिलेशनशिप में हैं। 

Web Title: two peolpe arrested for defaming ysr chiefs sister

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे

टॅग्स :Prabhasप्रभास