ट्विंकल शर्मा हत्याकांड: मासूम बच्ची की हत्या पर फूटा अक्षय कुमार का गुस्सा, कही ये बात

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: June 7, 2019 11:31 AM2019-06-07T11:31:57+5:302019-06-07T11:31:57+5:30

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ स्थित टप्पल इलाके में तीन साल की मासूम बच्ची की हत्या ने सभी को झकझोड़ कर रख दिया है।

Twinkle Sharma's assassination: Akshay Kumar's anger over murder of innocent girl | ट्विंकल शर्मा हत्याकांड: मासूम बच्ची की हत्या पर फूटा अक्षय कुमार का गुस्सा, कही ये बात

ट्विंकल शर्मा हत्याकांड: मासूम बच्ची की हत्या पर फूटा अक्षय कुमार का गुस्सा, कही ये बात

Highlightsसोशल मीडिया पर बॉलीवुड के कई सारे सेलिब्रिटीज ने इस मामले पर अपना दुख व्यक्त करते हुए ट्वीट किया हैइस मामले में बड़ी कार्रवाई करते हुए 5 पुलिस कर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया है।

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ स्थित टप्पल इलाके में तीन साल की मासूम बच्ची की हत्या ने सभी को झकझोड़ कर रख दिया है। मामला मीडिया में आने के बाद सभी ओर लोग इसकी कड़ी निंदा कर रहे हैं। हर कोई स पर दोषियों के खिलाफ कड़ी सजा की मांग कर रहे हैं।

 पैसे ना मिलने से नाराज आरोपी मोहम्मद जाहिद ने ढाई साल की मासूम ट्विंकल को बिस्कुट का लालच दिया और दुप्पटे से गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। इस घटना के बाद पूरे सोशल मीडिया पर ट्विंकल को इंसाफ दिलाने की मांग चल रही है। सोशल मीडिया पर बॉलीवुड के कई सारे सेलिब्रिटीज ने इस मामले पर अपना दुख व्यक्त करते हुए ट्वीट किया है।

आज अक्षय कुमार ने भी इस घटना को लेकर ट्वीट करते हुए लिखा, "बेबी ट्विंकल शर्मा के बारे में जानकर अत्यंत भयभीत, परेशान और नाराज हूं, हम अपने बच्चों के लिए ऐसी दुनिया नहीं चाहते हैं। हम इस जुर्म के लिए कड़ी सजा की मांग करते हैं, ट्विंकल के लिए न्याय।


गौरतलब है कि इस मामले में बड़ी कार्रवाई करते हुए 5 पुलिस कर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया है।वहीं इस मामले में सिद्धार्थ मल्होत्रा, अनुपम खेर, रवीना टंडन, हुमा कुरेशी, जेनेलिया देशमुख, अर्जुन कपूर समेत कई सितारों ने ट्विंकल के लिए इंसाफ की मांग की है और इंसानों की इंसानियत पर शर्मसार होने वाली इस घटना की निंदा की है। 

Web Title: Twinkle Sharma's assassination: Akshay Kumar's anger over murder of innocent girl

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे