अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल ने कुछ इस अंदाज में की पति की तारीफ, कही छू जाने वाली बात

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: June 18, 2019 09:26 AM2019-06-18T09:26:38+5:302019-06-18T09:31:33+5:30

ट्विंकल खन्ना ने पति अक्षय कुमार के साथ की एक खास फोटो शेयर की है। इस फोटो में पति-पत्नी काफी खुश नजर आ रहे हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए ट्विंकल ने लिखा है...

twinkle khannas awesome post about akshay kumar | अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल ने कुछ इस अंदाज में की पति की तारीफ, कही छू जाने वाली बात

अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल ने कुछ इस अंदाज में की पति की तारीफ, कही छू जाने वाली बात

Highlightsट्विंकल अक्सर सोशल मीडिया के जरिए पति की तारीफ करती रहती हैं। अक्षय को फैंस जल्द ही रोहित शेट्टी की फिल्म शूर्यवंशी में देखेंगे।

बॉलीवु़ड में ऐसे कई कपल हैं जिनकी केमेस्ट्री देखते बनती है। इसमें एक नाम अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना  का भी है। दोनों के कपल को फैंस जमकर पसंद करते है। यही कारण है कि ये दोनों साथ की फोटो आए दिन फैंस के लिए सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं।

हाल ही में ट्विंकल ने पति के साथ की एक खास फोटो शेयर की है। इस फोटो में पति-पत्नी काफी खुश नजर आ रहे हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए ट्विंकल ने लिखा है कि मेरा ग्लास हमेशा हाफ भरा रहता है लेकिन जब यह हंक (अक्षय कुमार) मेरे आसपास रहता है तो लगता है कि यह पूरा भरा है। इस पोस्ट से ट्विंकल ने उनके और अक्षय के बीच की शानदार बॉन्डिंग को बताया है।

ट्विंकल अक्सर सोशल मीडिया के जरिए पति की तारीफ करती रहती हैं। ऐसे में इस बार का उनका अंदाज भी फैंस के बीच खासा पसंद किया जा रहा है। एक्ट्रेस आए दिन अपनी निजी जिंदगी की फोटो शेयर करती रहती हैं।

अक्षय को फैंस जल्द ही रोहित शेट्टी की फिल्म शूर्यवंशी में देखेंगे। जिसकी शूटिंग शुरू हो गई है। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान की कई पिक्स खिलाड़ी कुमार खुद अपने सोशल मीडिया पेज पर शेयर करते रहते हैं। इस फिल्म में वह एक लंबे समय बार कैटरीना कैफ के साथ नजर आने वाले हैं।

Web Title: twinkle khannas awesome post about akshay kumar

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे