तुलसी कुमार के सॉन्ग 'तन्हाई' के हुए 60 मिलियन व्यूज, म्यूजिक इंडस्ट्री के लिए साबित हो रहा 'गेम चेंजर'

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: December 8, 2020 12:29 PM2020-12-08T12:29:59+5:302020-12-08T14:10:09+5:30

तुलसी कुमार का पॉप रॉक सिंगल- तन्हाई म्यूजिक इंडस्ट्री में धूम मचाई हुई है। वह इस इंडस्ट्री के लिए एक 'गेम चेंजर' है। अब तक यह 60 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है।

Tulsi Kumar Tanhaai Is A Game Changer With Over 60 Million Views | तुलसी कुमार के सॉन्ग 'तन्हाई' के हुए 60 मिलियन व्यूज, म्यूजिक इंडस्ट्री के लिए साबित हो रहा 'गेम चेंजर'

तुलसी कुमार। (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

Highlights'तन्हाई' बेहद मोटिवेशनल और इंस्पिरेशनल सॉन्ग है, जिसने युवाओं का दिल जीत लिया है। इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि यह पॉप-रॉक सॉन्ग हर दिन बढ़ती संख्या के साथ दुनिया भर में जगह बना रहा है।

तुलसी कुमार एक इंडिपेंडेंट म्यूजिक आर्टिस्ट के रूप में अपने करियर के सर्वश्रेष्ठ समय का आनंद ले रही हैं। इस चुनौतीपूर्ण लॉकडाउन पीरियड के दौरान टैलेंटेड सिंगर अपने फैंस के लिए लगातार बैक टू बैक हिट म्यूजिक दे रही हैं। पॉप-रॉक स्टाइल के अंतर्गत आने वाले उनके लव सॉन्ग 'तन्हाई' को रिलीज होने के बाद से यूट्यूब पर 60 मिलियन से अधिक व्यूज मिल चुके हैं। 

इमोशंस से भरा यह सॉन्ग तुलसी के दिल के बेहद करीब है, जिसने न केवल अपने फैंस से, बल्कि म्यूजिक फ्रेटर्निटी के कुछ बड़े नामों से भी प्रशंसा हासिल की है।दिलचस्प बात यह है कि यह एक फ्रेश, वाइब्रेंट और पूरी तरह से फीमेल ड्रिवन सॉन्ग है, जो फैंस के सामने तुलसी कुमार की बिल्कुल नई पर्सनालिटी लेकर आया है। सचेत परम्परा द्वारा कंपोज किया गया 'तन्हाई' सॉन्ग पॉप-रॉक स्पेस में फ्रंट रनर्स में से एक है, जिसने इंडियन मार्केट में म्यूजिक को एक नया स्टाइल दिया है।

सॉन्ग की सक्सेस से खुश तुलसी कुमार कहती हैं, "तन्हाई को मिली प्रतिक्रिया और स्नेह बेहद खुश करने वाले हैं। यह सॉन्ग मेरे लिए एक नया एक्सपीरियंस है, न केवल इसलिए कि इस सॉन्ग को एक नए स्टाइल का रुख दिया गया है, बल्कि इसलिए भी क्योंकि मैंने शुरुआत से लेकर अंत तक इस सॉन्ग में बहुत अधिक इन्वेस्ट किया है। मैं बहुत खुश हूँ कि मेरे फैंस और म्यूजिक इंडस्ट्री के आर्टिस्ट्स, जिनका मैं सम्मान और प्रशंसा करती हूँ, उन सभी ने इस सॉन्ग को पसंद किया है।"

Web Title: Tulsi Kumar Tanhaai Is A Game Changer With Over 60 Million Views

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे