'मेरी छवि खराब करने की कोशिश', ड्रग्स कनेक्शन से दीया मिर्जा का सिरे से इनकार, ट्वीट कर दी सफाई

By स्वाति सिंह | Published: September 22, 2020 07:30 PM2020-09-22T19:30:45+5:302020-09-22T19:30:45+5:30

एनसीबी के सूत्रों ने बताया कि कुछ व्हाट्सएप बातचीत में मादक पदार्थों की कथित तौर पर चर्चा करने वाले एजेंसी की रडार पर है। उन्होंने बताया कि इनमें से कुछ बातचीत पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश और एक ‘‘डी’’ के बीच कथित तौर पर हुई है।

'Tried to tarnish my image', Dia Mirza outright denied drugs connection, tweeted | 'मेरी छवि खराब करने की कोशिश', ड्रग्स कनेक्शन से दीया मिर्जा का सिरे से इनकार, ट्वीट कर दी सफाई

दीया ने एक के बाद एक कई ट्वीट किए।

Highlightsबॉलीवुड ड्रग एंगल में दीया मिर्जा का भी नाम सामने आया था। दीया ने अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से सफाई दी है।

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद बॉलीवुड में गरमाया ड्रग एंगल गरमाया है। इसमें दीया मिर्जा का भी नाम सामने आया था। जिसके बाद मंगलवार को दीया ने अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से सफाई दी है। दीया ने एक के बाद एक कई ट्वीट किए। उन्होंने लिखा कि उनकी छवि खराब करने की कोशिश की जा रही है और उन्होंने किसी भी तरह के अवैध ड्रग्स नहीं लिए हैं।

दीया ने कहा, 'मैं इस खबर का दृढ़ता और स्पष्ट तौर पर खंडन करना चाहती हूं क्योंकि ये आरोप बेबुनियाद और निराधार हैं और ये आरोप गलत इरादों के साथ लगाए गए हैं। इस तरह की ओछी रिपोर्टिंग का मेरी प्रतिष्ठा पर सीधा असर पड़ता है और इससे मेरे करियर को नुकसान होता है, जिसे मैंने वर्षों की मेहनत से बनाया है। मैंने अपने जीवन में कभी भी किसी मादक पदार्थ या कोंट्राबैंड पदार्थ की खरीद या उसका सेवन नहीं किया है। मैं एक भारतीय नागरिक होने के नाते अपने लिए उपलब्ध कानूनी उपायों का इस्तेमाल करूंगीं। मेरे समर्थन में खड़े फैंस का धन्यवाद।'

दीपिका पादुकोण, रकुल प्रीत सिंह और सारा अली खान को NCB बुलाएगी!

बॉलीवुड में मादक पदार्थ के कथित गठजोड़ की जांच कर रहे मादक पदार्थ नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) जरूरत पड़ने पर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को पूछताछ के लिए बुला सकता है। एक अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी। एनसीबी के सूत्रों ने बताया कि कुछ व्हाट्सएप बातचीत में मादक पदार्थों की कथित तौर पर चर्चा करने वाले एजेंसी की रडार पर है। उन्होंने बताया कि इनमें से कुछ बातचीत पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश और एक ‘‘डी’’ के बीच कथित तौर पर हुई है।

अधिकारी ने बताया कि एनसीबी अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह, सारा अली खान और डिजाइनर सिमोन खंबाटा को भी इस सप्ताह बुला सकती है। एजेंसी करिश्मा प्रकाश और क्वान टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी के सीईओ ध्रुव चितगोपेकर को इस सिलसिले में पहले ही तलब कर चुकी है।

जरूरत पड़ने पर दीपिका पादुकोण को भी बुला सकती है

अधिकारी ने कहा, ‘‘एनसीबी पहले करिश्मा प्रकाश से पूछताछ करेगी और जरूरत पड़ने पर दीपिका पादुकोण को भी बुला सकती है।’’ अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में मादक पदार्थ के दृष्टिकोण को लेकर एनसीबी की जांच के दौरान बॉलीवुड में मादक पदार्थो का एक गठजोड़ सामने आया था।

राजपूत की टैलेंट मैनेजर जया साहा से एनसीबी ने सोमवार को पूछताछ की थी। एनसीबी अब तक अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती समेत 12 से अधिक लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। गौरतलब है कि राजपूत गत 14 जून को यहां बांद्रा में स्थित अपने आवास में मृत मिले थे।

Web Title: 'Tried to tarnish my image', Dia Mirza outright denied drugs connection, tweeted

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे