फरवरी की इस तारीख को फैंस को करने को मिलेगा टोटल धमाल, रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छाया पोस्टर

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: January 18, 2019 03:36 PM2019-01-18T15:36:22+5:302019-01-18T15:36:22+5:30

इंद्र कुमार की फिल्म धमाल धमाल की सीक्वल पर्दे पर जल्द फैंस को देखने को मिलने वाला है। टोटल धमाल का पोस्टर शुक्रवार को रिलीज कर दिया गया है।

total dhamaal new poster release | फरवरी की इस तारीख को फैंस को करने को मिलेगा टोटल धमाल, रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छाया पोस्टर

फरवरी की इस तारीख को फैंस को करने को मिलेगा टोटल धमाल, रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छाया पोस्टर

इंद्र कुमार की फिल्म धमाल धमाल की सीक्वल पर्दे पर जल्द फैंस को देखने को मिलने वाला है। टोटल धमाल का पोस्टर शुक्रवार को रिलीज कर दिया गया है। इस पोस्टर में फिल्म की पूरी स्टार कास्ट साथ में नजर आ रही है।

रिलीज किए गए पोस्टर में अजय देवगन, अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित, जॉनी लीवर, अरशद वारसी, रितेश देशमुख, जावेद जाफरी और संजय मिश्रा को देखने को मिल रहे हैं। अजय देवगन ने पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा, आप से होगा सिर्फ टोटल धमाल। सबसे वाइल्ड एडवेंचर के लिए तैयार रहें। 

वहीं पोस्टर के सामने आने के बाद अब फैंस के बीच इसके ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार है। कहा जा रहा है कि फिल्म का 21 जनवरी को ट्रेलर आउट होगा। 'टोटल धमाल', 'धमाल' फ्रेंटाइजी की तीसरी फिल्म है। 'धमाल' में अरशद वारसी, जावेद, रितेश देशमुख थे।

फिल्म का निर्देशन इंद्र कुमार ने किया है। अजय की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो इस साल वो 'टोटल धमाल' के साथ-साथ 'तानाजी-द अनसंग वॉरियर' में भी नजर आने वाले हैं। फिल्म की कहानी 1670 में सिंहगढ़ युद्ध पर आधारित बताई जा रही है।

English summary :
Total Dhamaal movie poster release: Indra Kumar's movie Dhamal sequel will soon be available to audience. Total Dhamal poster has been released on Friday. The full star cast of the movie is seen in this poster.


Web Title: total dhamaal new poster release

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे