ये हैं साल 2018 के सबसे ज्यादा सर्च किए गए बॉलीवुड सॉग्स

By मेघना वर्मा | Published: December 29, 2018 02:59 PM2018-12-29T14:59:50+5:302018-12-29T14:59:50+5:30

इस साल एंटरटेनमेंट जगत में बहुत सी नई और सुपरहिट फिल्म देखने को मिली। सिर्फ यही नहीं साल 2018 में बेहतरीन बॉलीवुड गाने भी देखने को मिले।

Top 10 most searchable bollywood songs of 2018 on google search | ये हैं साल 2018 के सबसे ज्यादा सर्च किए गए बॉलीवुड सॉग्स

ये हैं साल 2018 के सबसे ज्यादा सर्च किए गए बॉलीवुड सॉग्स

साल 2018 कुछ खट्टी और मीठी यादें देकर बस जाने वाला है। ये साल ना सिर्फ राजनीतिक नजरिए से बल्कि बॉलीवुड के नजरिए से भी काफी महत्वपूर्ण गया। इस साल एंटरटेनमेंट जगत में बहुत सी नई और सुपरहिट फिल्म देखने को मिली। सिर्फ यही नहीं साल 2018 में बेहतरीन बॉलीवुड गाने भी देखने को मिले। गूगल ट्रेंड्स ने हाल ही में अपनी एक रिपोर्ट जारी कर इस साल के सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले 10 गानों की लिस्ट दी है। आइए आपको बताते हैं कौन से हैं वो 10 गानें जिन्हें साल 2018 में किया गया है सबसे ज्यादा सर्च। 

1. दिलबर-दिलबर

जॉन अब्राहम की फिल्म सत्यमेव जयते का ये गाना इस साल के टॉप 10 सर्चेबल सॉग्स में सबसे पहले नंबर पर आता है। नोर फतेही के इस गाने को लोगों ने सबसे ज्यादा पसंद किया है। आपको बता दें कि ये गाना सिर्फ तुम मूवी का जिसको रि-कम्पोज किया गया है। पुराने गाने को सुष्मिता सेन पर फिल्माया गया था। 

2. दारू बदनाम

दूसरे नंबर पर है दारू बदनाम करदी एलबम का टाइटल ट्रैक। 2018 में सबसे ज्यादा सर्च किया गया है। लोग ना सिर्फ इसे सर्च करके सुन रहे है बल्कि अपने डांस का वीडियो बनाकर भी इसे पब्लिश कर रहे हैं। परम सिंह और कमल कहलोन के इस गाने की धूम यंगस्टर्स के साथ टीनएजर्स के बीच भी सबसे ज्यादा है। 

3. तेरा फितूर

इस साल आई फिल्म जीनियस का ये गाना इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर है। फिल्म ने भले ही बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कमाल ना दिखाया हो मगर इसका ये गाना लोगों के बीच फेमस रहा। अर्जित सिंह की आवाज में गाया गया ये  गाना लोगों को बेहद पसंद आया। 

4. क्या बात है

हार्डी सिंधू का गाना क्या बात है इस साल की लिस्ट में चौथे नंबर है। पंजाबी लिरिक्स और टोन के साथ बना ये गाना यंगस्टर्स को काफी पसंद आ रहा है। 

5. देखते-देखते

शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू फिल्म का ये ट्रैक इस साल टॉप 5 सर्च गानों में से एक रहा। आपको बता दें कि ये गाना पुरानी गजल को रिकंम्पोज करके बनाया गया है। जिसे आवाज दी है आतिफ असलम ने दी है। 

6. दिल दियां गल्ला

दबंग खान की दिवानगी का ये असर 2018 में भी देखने को मिला तभी तो 2017 में आई उनकी फिल्म टाइगर जिंदा है का ये गाना 2018 में भी लोगों के दिलों के करीब रहा। गूगल सर्च में इस गाने को टॉप 6 में जगह मिली है। 

7. लॉग वे लाइची

पंजाबी फिल्म लॉग वे लाइची का ये टाइटल ट्रैक भी लोगों को काफी पसंद आया। तभी तो 2018 में इसे गूगल सर्च की लिस्ट में सांतवे नंबर पर जगह मिली है। 

8. तेरा बज मुझे जीने ना दे

इस साल के टॉप 8 सर्च गानों में इस गाने को रखा गया है। आस्था गिल के इस गाने को लोगों ने काफी पसंद किया है। म्यूजिक के साथ इस गाने के लिरिक्स को भी काफी पसंद किया गया है। बादशाह ने इस अपने रैप इस गाने को तड़का लगा दिया है। 

9. डेसपसीटो

इस साल की सर्च लिस्ट में डेस्पसीटो को भी जगह मिली है। लूसी फोन्सी के इस गाने को इंडिया में सबसे ज्यादा पसंद किया गया है। 

10. परदा

इस लिस्ट में आखिरी नंबर है पंजाबी गाने परदा का। जैस मानक के इस गाने को जून में रिलीज किया गया था। तभ से अभी तक मिलियन्स लोगों ने इसे देख लिया है। 

English summary :
Most Searchable Bollywood Songs of 2018 year: Google Trends has recently released a report and has given the list of the top 10 searched songs this year. Let's tell you who are the 10 songs that have been done in the year 2018, the highest search.


Web Title: Top 10 most searchable bollywood songs of 2018 on google search

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे