टाइगर श्रॉफ-दिशा पाटनी का हो गया ब्रेकअप! इस पॉलिटिशन से बढ़ रहीं हैं एक्ट्रेस की नजदीकियां

By मेघना वर्मा | Published: June 24, 2019 03:28 PM2019-06-24T15:28:27+5:302019-06-24T15:28:27+5:30

दिशा पटानी रिसेंटली सलमान खान की फिल्म भारत में दिखाई दी थीं। इस फिल्म को लोगों ने काफी प्यार दिया। वहीं टाइगर श्रॉफ आखिरी बार करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 में दिखाई दिए थे। 

Tiger Shroff and Disha Patani Break up | टाइगर श्रॉफ-दिशा पाटनी का हो गया ब्रेकअप! इस पॉलिटिशन से बढ़ रहीं हैं एक्ट्रेस की नजदीकियां

टाइगर श्रॉफ-दिशा पाटनी का हो गया ब्रेकअप! इस पॉलिटिशन से बढ़ रहीं हैं एक्ट्रेस की नजदीकियां

बॉलीवुड में टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी के नजदीकियों के चर्चे हर जगह है। बाघी 2 के ये को-स्टार ना सिर्फ कई बार पब्लिक प्लेस पर एक साथ स्पॉट किये गए बल्कि दोनों को एक-दूसरे के साथ डिनर डेट पर भी जाते हुए देखा गया था। वहीं इंडस्ट्री में दिनों दिन सेलिब्रिटीज के रिलेशन बनने और टूटने की भी खबर सामने आती है। टाइगर और दिशा के ब्रेकअप की भी खबर खूब सुर्खियां बटोर रही है। 

दरअसर पिंकविला की एक रिपोर्ट की मानें तो दिशा और टाइगर का ब्रेकअप हो गया है। पोर्टल ने सूत्र के हवाले से खबर चलाई है कि दोनों लव बर्ड्स के बीच में इन दिनों कुछ सही नहीं चल रहा है। सोर्स की मानें तो टाइगर और दिशा के रिश्ते को बीते कुछ हफ्तों से काफी टफ समय से गुजरना पड़ रहा है। इसी वजह से दोनों ने ये डिसीजन लिया है कि अब दोनों कपल अलग हो जाएंगे। 

वहीं रिपोर्ट की मानें तो दिशा पाटनी की नजदीकियां इन दिनों पॉलिटिशन आदित्य ठाकरे से बढ़ रही हैं। टाइगर से ब्रेकअप का कारण ये भी बताया जा रहा है। वहीं दोनों काफी दिनों से इस चीज पर डिस्कशन कर रहे हैं। मगर अब म्यूचली दोनों ने ब्रेकअप कर लिया है और अपनी दोस्ती को कंन्टीन्यू करने का डिसीजन लिया है। 

हलांकि अभी तक इस मामले में दोनों एक्टर्स ने कोई बयान नहीं दिया है। आधिकारिक तौर पर अभी ना तो टाइगर और ना ही दिशा ने कोई बात कही है। वर्कफ्रंट की बात करें तो दिशा पटानी रिसेंटली सलमान खान की फिल्म भारत में दिखाई दी थीं। इस फिल्म को लोगों ने काफी प्यार दिया। वहीं टाइगर श्रॉफ आखिरी बार करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 में दिखाई दिए थे। 

Web Title: Tiger Shroff and Disha Patani Break up

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे