VIDEO: Baaghi 3 का 'भंकस' सॉन्ग रिलीज , देखकर फैंस कर रहे खूब एन्जॉय

By अमित कुमार | Published: February 19, 2020 05:35 PM2020-02-19T17:35:49+5:302020-02-19T17:35:49+5:30

'भंकस' बप्पी लहरी के गीत का रीमेक है जो नए अंदाज में एक बार फिर फैंस का मनोरंजन करने के लिए तैयार है। इस गाने को यूट्यूब पर अब तक 4 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

Tiger and Shraddha Baaghi 3 Bhankas song out watch Video | VIDEO: Baaghi 3 का 'भंकस' सॉन्ग रिलीज , देखकर फैंस कर रहे खूब एन्जॉय

'बागी 3' का दूसरा गाना बुधवार को रिलीज।

Highlightsफिल्म की बात करें तो एक बार फिर टाइगर धमाकेदार एक्शन के साथ लौटे हैं। ट्रेलर काफी शानदार है।

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'बागी 3' का दूसरा गाना बुधवार को रिलीज कर दिया गया है। रिलीज होते ही यूट्यूब गाने को फैंस खूब देख रहे हैं। 'भंकस' बप्पी लहरी के गीत का रीमेक है जो नए अंदाज में एक बार फिर फैंस का मनोरंजन करने के लिए तैयार है। इस गाने को यूट्यूब पर अब तक 4 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इसके साथ ही यूट्यूब पर गाना ट्रेंडिंग में अपनी जगह बनाने में कामयाब रही है।  

फिल्म की बात करें तो एक बार फिर टाइगर धमाकेदार एक्शन के साथ लौटे हैं। ट्रेलर काफी शानदार है। टाइगर श्रॉफ 'बागी 3' में जोरदार एक्शन कर रहे हैं। बागी सीरीज की हर फिल्म के साथ वह एक्शन का लेवल भी बढ़ाते जा रहे हैं। बागी' और 'बागी 2 ' की भारी सफलता के बाद, टाइगर श्रॉफ अपनी अगली फिल्म "बागी 3" के साथ तीन गुना एक्शन पेश करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

फिल्म की स्टार कास्ट श्रद्धा कपूर और टाइगर श्रॉफ फिल्म के प्रमोशन में जुट गए हैं। हाल ही में फिल्म के प्रमोशन के दौरान टाइगर और श्रद्धा का स्टाइलिश अंदाज देखने को मिला। फिल्म को 6 मार्च को रिलीज किया जाएगा। नाडियाडवाला ग्रैंडसन द्वारा निर्मित और अहमद खान द्वारा निर्देशित इस फिल्म का इंतजार दर्शक बेसब्री के साथ कर रहे हैं।

Web Title: Tiger and Shraddha Baaghi 3 Bhankas song out watch Video

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे