बेटी आलिया को मिस कर रहे अनुराग कश्यप, याद कर शेयर की थ्रोबैक तस्वीरें

By मनाली रस्तोगी | Published: June 26, 2020 03:09 PM2020-06-26T15:09:29+5:302020-06-26T15:09:29+5:30

फिल्मकार अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने बेटी आलिया के साथ दो खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं।

Throwback pictures of Anurag Kashyap, remembering daughter Alia | बेटी आलिया को मिस कर रहे अनुराग कश्यप, याद कर शेयर की थ्रोबैक तस्वीरें

अनुराग कश्यप को आई बेटी की याद (फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

Highlightsअनुराग कश्यप को आई बेटी की याद, शेयर की थ्रोबैक तस्वीरेंबेटी के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हैं अनुराग

पिता-बेटी का रिश्ता बेहद अनमोल होता है। बेटी के लिए उसके पिता ही उसके हीरो होते हैं। वैसे बेटियां भी पापा को जान से ज्यादा प्यारी होती हैं। दोनों का रिश्ता अद्भुत होता है। कुछ ऐसा ही प्यारा सा रिश्ता मशहूर डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) और उनकी बेटी आलिया कश्यप (Aaliyah Kashyap) की बीच भी है। यही कारण है कि अनुराग को बिटिया आलिया की काफी याद रही है।

अनुराग को आई बेटी की याद

(फोटो सोर्स- <a href='https://www.lokmatnews.in/topics/instagram/'>इंस्टाग्राम</a>)
(फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

दरअसल, अनुराग कश्यप ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर आलिया के साथ दो तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में अनुराग बेटी के साथ मस्ती करते हुए आ रहे हैं। ये तस्वीरें फिल्म 'चोक्ड' (Choked) की शूटिंग के दौरान ली गई हैं। इसके साथ अनुराग ने कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने लिखा, 'जब छोटी मुझसे मिलने चोक्ड के सेट पर आई थी। ये तस्वीरें उसके यूनिवर्सिटी जाने से पहले की हैं।' वहीं, फैंस इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

अक्सर आलिया संग मस्ती करते हैं अनुराग

(फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)
(फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

बता दें, ये पहला मौका नहीं है जब अनुराग को आलिया के साथ इस तरह से क्वालिटी टाइम बिताते हुए देखा गया हो। उन्हें अक्सर ही बेटी के साथ मस्ती करते हुए स्पॉट किया जाता है। हाल ही में अनुराग की आलिया के साथ कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं, जिसमें पिता-बेटी की जोड़ी एक धमाकेदार गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही थी। 

शानदार डांसर हैं आलिया

वीडियो देखकर पता चल रहा है कि आलिया शानदार डांसर हैं तो वहीं उनके पीछे-पीछे अनुराग भी स्पेट्स को कॉपी करते हुए दिखाई दे रहे हैं। ये टिकटॉक वीडियोज हैं। वहीं, पापा को डांस करते देख आलिया की हंसी नहीं रुक रही है। मालूम हो, आलिया अमेरिका से अपनी पढ़ाई पूरी कर रही हैं। 

Web Title: Throwback pictures of Anurag Kashyap, remembering daughter Alia

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे