'सड़क 2' की कहानी हुई रिवील, ये होगा आलिया भट्ट का किरदार!

By मेघना वर्मा | Published: May 2, 2019 03:09 PM2019-05-02T15:09:45+5:302019-05-02T15:30:10+5:30

आलिया भट्ट ने बताया कि संजय दत्त के कहन पर ही महेश भट्ट इस फिल्म के डायरेक्शन के लिए राजी हुए हैं। इस फिल्म में बहुत सालों बाद एक बार फिर से पूजा भट्ट और संजय दत्त स्क्रीन शेयर करते दिखेंगे।

this is the story of alia bhatt movie sadak 2 | 'सड़क 2' की कहानी हुई रिवील, ये होगा आलिया भट्ट का किरदार!

'सड़क 2' की कहानी हुई रिवील, ये होगा आलिया भट्ट का किरदार!

आलिया कपूर के रिसेंट प्रोजेक्ट की बात करें तो इस समय वो पापा महेश भट्ट के न्यू प्रोजेक्ट सड़क 2 में काम कर रही हैं। 1991 में आई सड़क की इस रीमेक फिल्म में आलिया भट्ट के साथ आदित्य रॉय कपूर, पूजा भट्ट और संजय दत्त दिखाई देंगे। वहीं फिल्म आने से पहले ही सड़क 2 की कहानी लीक हो गई है। 

मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि सड़क 2 की कहानी लव और लॉस पर बेस्ड होगी। सोर्स ने आलिया भट्ट के कैरेक्टर को रिवील करते हुए बताया है कि आलिया का कैरेक्टर ऐसा होगा जो किसी फेक गुरु के चक्कर में पड़ जाती हैं। उनका ये सफर संजय दत्त के साथ शुरु होता है। रिपोर्ट की मानें तो फिल्म लव और लॉस्ट पर बेस्ड होगी। रिपोर्ट की मानें तो फिल्म में गुलशन ग्रोवर भी दिखाई देंगे। 

फिल्म को लेकर महेश भट्ट ने भी एक बार बात की थी उन्होंने कहा था कि सड़क 2 पूरी तरह लव और लॉस्ट पर बेस्ड है। ये फिल्म सड़क फिल्म की तरह आपके दिल को छू जाएगी। सड़क 2 को लेकर फैंन्स भी बहुत एक्साइटेड हैं क्योंकि फिल्म में बहुत सालों बाद पहली बाद संजय दत्त और पूजा भट्ट साथ दिखाई देंगे। साथ ही दूसरी बार आदित्य रॉय कपूर और आलिया भट्ट स्क्रीन शेयर करेंगे। 

आलिया भट्ट ने हाल ही में अपने पिता के डायरेक्शन में काम करने को लेकर बातें की थी। आलिया ने कहा था कि उनके अंडर काम करना मेरे लिए इजी नहीं होगा वो उनके डायरेक्शन को नहीं जानती हैं। आलिया ने ये भी कहा था कि उनके पिता महेश भट्ट बहुत शांत किस्म के हैं। मगर सेट्स पर वो कैसे रहते हैं ये आलिया को नहीं पता। वहीं आलिया ने रिविल किया कि संजय दत्त के कहन पर ही महेश भट्ट इस फिल्म के डायरेक्शन के लिए राजी हुए हैं। 

 

English summary :
Talking of Alia Kapoor's recent project, she is currently working on Papa Mahesh Bhatt's New Project sadak 2. In the remake of the sadak movie that came in 1991, along with Alia Bhatt, Aditya Roy Kapoor, Pooja Bhatt and Sanjay Dutt will appear in the film. The story of Road 2 has been leaked even before the film arrives.


Web Title: this is the story of alia bhatt movie sadak 2

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे