इस वजह से हुआ है सुशांत-सारा का ब्रेकअप,जानकर हैरान हो जाएंगे आप

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: March 27, 2019 01:23 PM2019-03-27T13:23:18+5:302019-03-27T13:23:18+5:30

सुशांत ने सारा को अपने इंस्टाग्राम पेज से अनफॉलो कर दिया था। लेकिन अब कहा जा रहा है कि इनके बीच आपसी मतभेद इतना बढ़ गया है कि अब दोनों में बातचीत तक बंद हो गई है।

this is reason sara and sushant breakup | इस वजह से हुआ है सुशांत-सारा का ब्रेकअप,जानकर हैरान हो जाएंगे आप

इस वजह से हुआ है सुशांत-सारा का ब्रेकअप,जानकर हैरान हो जाएंगे आप

बॉलीवुड में सारा अली खान ने अपने करियर की शुरुआत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म केदारनाथ से की थी। इस फिल्म के बाद से दोनों स्टार्स के लिंकअप की खबरें भी जमकर सामने आई थीं, लेकिन अब दोनों के अलग होने की खबरे जोरों पर हैं।

हाल ही में सुशांत ने सारा को अपने इंस्टाग्राम पेज से अनफॉलो कर दिया था। लेकिन अब कहा जा रहा है कि इनके बीच आपसी मतभेद इतना बढ़ गया है कि अब दोनों में बातचीत तक बंद हो गई है।

कपल के झगड़े की चर्चा तब से शुरू हुई, जब सुशांत ने सारा को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो किया और अपने पेज से सभी पोस्ट्स डिलीट कर दीं थीं। अब उन्होंने कई पोस्ट फिर से जोड़ ली हैं। दोनों के बीच छोटी-छोटी बातों को लेकर असहमति थी और उन्हें लगता था कि वे इन्हें सुलझा लेंगे। लेकिन मामला सुलझने की बजाय और भी उलझ गया और उनके बीच बातचीत तक बंद हो गई।

 कपल के बीच दरार की असली वजह सारा का पजेसिव नेचर है।  सारा सुशांत पर लगभग हर जगह नजर रखने की कोशिश करती थीं, जो उन्हें पसंद नहीं था। इसी के चलते कपल के बीच मनमुटाव शुरू हुआ जो अब दूरियों में बदल गया है।

कार्तिक तो नहीं कारण

खबरें आई थीं कि दोनों इन दिनों लिंकअप में हैं और सारा सुशांत का जन्मदिन मनाने भी कहीं बाहर गई थीं। ऐसे में कार्तिक आर्यन के साथ सारा इन दिनों लव आजकल 2 की शूटिंग कर रही हैं, जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल हो रही हैं। जबकि सारा कॉफी विद करण में खुलकर कह चुकी हैं कि वह कार्तिक को डेट करना चाहती हैं, ऐसे में कार्तिक से बढ़ती नजदीकियों के कारण तो कहीं सुशांत ने ये कदम नहीं उठाया। हालांकि अभी कुछ भी साफ नहीं हो पा रहा है लेकिन दोनों के चाहने वालों के लिए ये एक अच्छी खबर नहीं है।

Web Title: this is reason sara and sushant breakup

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे