साउथ सुपरस्टार रवि तेजा के साथ रोमांस करती नजर आएगी ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, जानिए पूरी डिटेल्स ?

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: September 18, 2020 09:46 AM2020-09-18T09:46:26+5:302020-09-18T09:46:26+5:30

This Bollywood actress will be seen romancing with South Superstar, know the details? | साउथ सुपरस्टार रवि तेजा के साथ रोमांस करती नजर आएगी ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, जानिए पूरी डिटेल्स ?

साउथ सुपरस्टार रवि तेजा के साथ रोमांस करती नजर आएगी ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, जानिए पूरी डिटेल्स ?

Highlights"कृष्णा और उनकी लीला" की बड़ी सफलता के बाद अभिनेत्री सीरत कपूर काफी खुश हैंअभिनेत्री के काम को उनके प्रशंसकों के साथ-साथ आलोचकों द्वारा भी काफी सराहा गया है

"कृष्णा और उनकी लीला" की बड़ी सफलता के बाद अभिनेत्री सीरत कपूर काफी खुश हैं। अभिनेत्री के काम को उनके प्रशंसकों के साथ-साथ आलोचकों द्वारा भी काफी सराहा गया है। कहा जाता है कि यह फिल्म दर्शकों द्वारा काफी पसंद की गई थी।

फिल्म रन राजा रन के साथ तेलुगु  फिल्म इंडस्ट्री में अपनी शुरुआत करने वाली सीरत कपूर  अभी के समय में एक जाना माना नाम है। जल्द ही वे "मां विधा गदा विनुमा" में दिखाई देंगी। 

लॉकडाउन लगभग खुल गया है और सीरत कपूर कई फिल्म निर्माताओं के साथ बातचीत कर रही है। अभिनेत्री को रवि तेजा की आगामी फिल्म "खिलाड़ी" के लिए बातचीत करते हुए देखा गया  है, जिसे रमेश वर्मा द्वारा निर्देशित किया जाएगा। "टच चेसि चुडु" की ब्लॉकबस्टर सफलता के बाद दर्शकों को एक बार फिर से साथ काम करते देखना पसंद आएगा।

 सीरत कपूर ने   2014 में "रन राजा रन" से टॉलीवुड में  एक अभिनेत्री के रूप में अपनी शुरुआत की। भारतीय सिनेमा में उनकी पहली शुरुआत के बाद, उन्होंने टॉलीवुड में टाइगर्स (2015), कोलंबस (2015), राजू गारी गाधी 2 (2017), ओक्का कशनम (2017) और टच चेसि चुडु (2018) जैसी कई शानदार फिल्मे की है।

Web Title: This Bollywood actress will be seen romancing with South Superstar, know the details?

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे