दिल्ली के मैडम तुसाद में दिलजीत दोसांझ का लगेगा वैक्स स्टैच्यू, फ्री कपल पास के लिए करना होगा ये काम

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: February 26, 2019 06:04 PM2019-02-26T18:04:46+5:302019-02-26T18:05:18+5:30

दिलजीत के फैंस लगातार अपने कमेंट्स और मैसेजेस के जरिए उन्हें बधाई दे रहे हैं। दिलजीत पहले ऐसे सरदार हैं जिनका वैक्स सटैच्यू को मैडम तुसाद म्यूजियम में रखा जाएगा।

the Wax Statue of Singer Actor Diljit Dosanjh in Madame Tussauds Delhi | दिल्ली के मैडम तुसाद में दिलजीत दोसांझ का लगेगा वैक्स स्टैच्यू, फ्री कपल पास के लिए करना होगा ये काम

दिल्ली के मैडम तुसाद में दिलजीत दोसांझ का लगेगा वैक्स स्टैच्यू, फ्री कपल पास के लिए करना होगा ये काम

दिल्ली के मैडम तुसाद वैक्स म्यूजियम में पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ की मोम की प्रतिमा को लगाया जा रहा है। सूरमा फेम दिलजीत के इस वैक्स स्चैच्यू का उद्घाटन गुरुवार को किया जाएगा। इस खबर को सुनकर दिलजीत के फैंस लगातार अपने कमेंट्स और मैसेजेस के जरिए उन्हें बधाई दे रहे हैं। आपको बता दें दिलजीत पहले ऐसे सरदार हैं जिनका वैक्स सटैच्यू को मैडम तुसाद म्यूजियम में रखा जाएगा।
 
मैडम तुसाद ने दिलजीत के इस स्टैच्यू को रिवील करने से पहले फैन्स के इंगेजमेंट के लिए म्यूजियम की ओर से एक इंटरस्टिंग गेम चैलेंज दिया गया है। लोगों को उनके फेवरेट दिलजीत दोसांझ के लिए सोशल मीडिया पर लगातार मैसेजे करते रहना है। जिसकी भी पोस्ट टॉप पर रहेगी उन्हें रॉकस्टार दिलजीत के स्टैच्यू के साथ स्पॉटलाइट में आने का मौका मिल सकता है। सिर्फ यही नहीं विनर्स को म्यूजियम के कपल पासेस भी दिए जाएंगें।

बताया जा रहा है कि लॉन्च इवेंट में विराट कोहली, सचिन तेंदुलकर, डेविड बेहक्म भी आएंगे। दिलजीत भी इस इवेंट और अपने सटैच्यू को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। कुछ दिनों पहले ही उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था कि “फाइनली ये दिन भी आ गया मैडम तुसाद”।

दिलजीत ने IANS से कहा है कि एक एक्टर के लिए उसकी एक्टिंग किसी भी धर्म से ऊपर होती है। सिक्ख कलाकार दिलजीत दोसांझ ने फिल्म उड़ता पंजाब, फिलौरी और सूरमा में अपनी एक्टिंग और आवाज से फैंस के दिलो में जगह बना ली। हाल ही में चैट शो कॉफी विथ करण में भी दिलजीत ने शिरकत की थी। 

Web Title: the Wax Statue of Singer Actor Diljit Dosanjh in Madame Tussauds Delhi

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे