इंतजार खत्म! आज रिलीज होगा मिथुन चक्रवर्ती और नसीरुद्दीन शाह की फिल्म 'द ताशकंद फाइल्स' का ट्रेलर

By मेघना वर्मा | Published: March 25, 2019 12:03 PM2019-03-25T12:03:33+5:302019-03-25T12:03:33+5:30

फिल्म की कहानी लाल बहादुर शास्त्री और उनकी जिंदगी के साथ उनकी डेथ मिस्ट्री के इर्द-गिर्द घूमती दिखाई देगी। फिल्म में भारत की आजादी के समय का भी कुछ हिस्सा देखने को मिल सकता है।

the tashkent files trailer out today stars mithun chakraborty pankaj tripathi | इंतजार खत्म! आज रिलीज होगा मिथुन चक्रवर्ती और नसीरुद्दीन शाह की फिल्म 'द ताशकंद फाइल्स' का ट्रेलर

इंतजार खत्म! आज रिलीज होगा मिथुन चक्रवर्ती और नसीरुद्दीन शाह की फिल्म 'द ताशकंद फाइल्स' का ट्रेलर

बॉलीवुड में इन दिनों बायोपिक की हवा सी चली हुई है। जिसे देखो वो बायोपिक की लहर में डूब रहा है। ऐसे में पीएम नरेन्द्र मोदी की बायोपिक के बाद पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की बायोपिक द ताशकंद फाइल्स का ट्रेलर भी आज रिलीज कर दिया जाएगा। सोशल मीडिया पर जारी किए हुए इसके पोस्टर देखकर ही लोग इस फिल्म पर लागातार चर्चा कर रहे हैं। आज यानी 25 मार्च को दोपहर 2 बजे फिल्म का ट्रेलर जारी किया जाना है। 

तरण आदर्श के ट्वीट के अनुसार ट्रेलर रिलीज की घोषणा की गई है। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा- 'ट्रेलर आज दोपहर 2 बजे... #TheTashkentFiles... के नए पोस्टर... विवेक रंजन अग्निहोत्री द्वारा निर्देशित... 12 अप्रैल 2019 रिलीज़। अब देखना होगा फिल्म के पोस्टर के बाद फिल्म का ये नया ट्रेलर लोगों को किताना पसंद आता है। 

मिथुन और नसीर के साथ नजर आएंगे ये कलाकार

फिल्म की कहानी लाल बहादुर शास्त्री और उनकी जिंदगी के साथ उनकी डेथ मिस्ट्री के इर्द-गिर्द घूमती दिखाई देगी। फिल्म में भारत की आजादी के समय का भी कुछ हिस्सा देखने को मिल सकता है। वहीं इस फिल्म में लीड किरदार में  नसीरुद्दीन शाह, मिथुन चक्रवर्ती, श्वेता बासु, से लेकर मंदिरा बेदी, पल्लवी जोशी, अंकुर राठी, पंकज त्रिपाठी और प्रकाश बेलावाड़ी जैसे दिग्गज कलाकर दिखाई देंगे। 



 



 

कैसे पड़ा फिल्म का नाम

फिल्म का नाम शास्त्री जी के डेथ की ही जगह को लेकर रखा गया है। खबरों की मानें तो लाल बाहदुर शास्त्री की मौत ताशकंद में ही हुई थी। ये घटना अचानक और बेहद संदिग्ध परीस्थिती में हुई थी। जिसे सुनकर देश का हर एक आदमी चौक गया था। अब इस फिल्म में इस घटना को किस प्रकार दर्शाया गया है इसे देखना होगा। फिल्म 12 अप्रैल को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। 

Web Title: the tashkent files trailer out today stars mithun chakraborty pankaj tripathi

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे