इरफान की हिंदी मीडियम का सीक्वल, नए टाइटल के साथ फैंस को मिलेगा फिल्म में खास तोहफा

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: March 27, 2019 10:16 AM2019-03-27T10:16:53+5:302019-03-27T10:16:53+5:30

इरफान खान स्टारर 2017 में रिलीज फिल्म 'हिंदी मीडियम' को दर्शकों ने काफी पसंद किया था

the sequel of irrfan khan starer film hindi medium might be titled english medium | इरफान की हिंदी मीडियम का सीक्वल, नए टाइटल के साथ फैंस को मिलेगा फिल्म में खास तोहफा

इरफान की हिंदी मीडियम का सीक्वल, नए टाइटल के साथ फैंस को मिलेगा फिल्म में खास तोहफा

इरफान खान स्टारर 2017 में रिलीज फिल्म 'हिंदी मीडियम' को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट हुई थी. मिशन एडमिशन पर प्रकाश डालती इस फिल्म का सीक्वल जल्द ही आनेवाला है. कुछ ही दिनों में इसकी शूटिंग शुरू होने वाली है. हाल ही में इरफान को प्रोड्यूसर दिनेश विजान के ऑफिस में जाते हुए देखा गया था.

इसके बाद से अटकलें लग रही हैं कि फिल्म को लेकर बातचीत के सिलसिले में ही इरफान वहां गए थे. यही नहीं, यह भी कहा जा रहा है कि फिल्म का नाम 'हिंदी मीडियम 2' नहीं बल्कि 'अंग्रेजी मीडियम' हो सकता है. खबरों की मानें तो 'हिंदी मीडियम' की सीक्वल फिल्म में बताया जाएगा कि इरफान की बेटी पढ़ने के लिए अमेरिका जाती है.

इसके बाद क्या होता है, इसी पर पूरी कहानी होगी. फिल्म में दिखाया जाएगा कि दुनिया के अलग-अलग हिस्सों से विदेशों में पढ़ने के लिए आने वाले लोगों को किन परेशानियों का सामना करना पड़ता है. खबर यह भी है कि इस फिल्म का निर्देशन 'कॉकटेल', 'बीइंग साइरस' और 'फाइंडिंग फैनी' जैसी फिल्में बना चुके डायरेक्टर होमी अदजानिया करेंगे.

इरफान अपनी न्यूरो एंडोक्राइन बीमारी का इलाज कराने के लिए लगभग एक साल से लंदन में थे. लेकिन अब वह इलाज कराकर लौट चुके हैं तो उम्मीद है कि फिल्म की शूटिंग जल्द शुरू हो जाएगी.

Web Title: the sequel of irrfan khan starer film hindi medium might be titled english medium

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे