मां बनने की इन एक्ट्रेस की उड़ चुकी है अफवाह, ऐश्वर्या से अनुष्का तक लिस्ट में हैं शामिल

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: April 27, 2019 02:56 PM2019-04-27T14:56:53+5:302019-04-27T14:59:20+5:30

आपको ऐसी 5 हीरोइनों के बारे में बताते हैं जिनकी प्रेग्नेंसी की अफवाह उड़ चुकी है।

The rumor has left these actresses to become a mother | मां बनने की इन एक्ट्रेस की उड़ चुकी है अफवाह, ऐश्वर्या से अनुष्का तक लिस्ट में हैं शामिल

मां बनने की इन एक्ट्रेस की उड़ चुकी है अफवाह, ऐश्वर्या से अनुष्का तक लिस्ट में हैं शामिल

Highlightsबॉलीवुड में कई एक्ट्रेस के मां बनने की अफवाह उड़ की हैअनुष्का शर्मा के बाद इन दिनों सोनम कपूर के मां बनने की खबरें जोरों पर हैं।

बॉलीवुड में हीरोइनों की शादी से लेकर प्रेग्नेंसी तक की कई बार अफवाह उड़ चुकी है। ये अफवाहें इस कद्र फैंली कि इन एक्ट्रेस को खुद सामने से आकर सभी बातों को अफवाह बताया। इन दिनों सोनम कपूर के मां बनने की खबरें जोरों पर हैं। एक फोटो सोनम की वायरल हो रही हैं जिसनें उनके पति उनके शू के फीते बांध रहे हैं जिसके बाद से कहा जा रहा है कि वह जल्द मां बनने वाली हैं। तो चलिए आपको ऐसी 5 हीरोइनों के बारे में बताते हैं जिनकी प्रेग्नेंसी की अफवाह उड़ चुकी है।

ऐश्वर्या राय

फैंस के दिलों पर राज करने वाली ऐश्वर्या की फिर से मां बनने की खबरों मार्च 2019 में खूब चर्चा में रहीं। एक्ट्रेस की कुछ फोटो सोशल मीडिया में वायरल हुईं, जिसमें एक्ट्रेस का टमी निकला दिख रहा था। जिसको फैंस बेबी बंप करार दिया था।
 
अनुष्का शर्मा

अप्रैल माह में क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की पत्नी और बॉलीवुड की अदाकारा अनुष्का शर्मा की मां बनने की अफवाह खूब उड़ी। अप्रैल में ये खबर सबसे ज्यादा चर्चा में रही। अनुष्का के एक फोटोशूट के बाद ये खबर सुर्खियों में आई थी।

प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस से साल 2018 के दिसंबर में शादी की थी। जिसके बाद फरवरी में ही प्रियंका के मां बनने की खबरें सुर्खियों में आ गई थीं। एक  फैशन वीक में पहुंचीं थीं। यहां की जो तस्‍वीरें सामने आई थीं, उसमें ऐसा लग रहा था जैसे उनका बेबी बंप नजर आ रहा हो। 

सोनम कपूर

मई 2018 में बिजनेस मैन आनंद आहूजा के साथ सात फेरे में बंधी सोनम के मां बनने की अफवाह उड़ी है। वह एक एयरपोर्ट पर अपनी ड्रेस से पेट को छुपाती नजर आई थीँ। उससे पहले जब उनके पति ने एक्ट्रेस के शू के फीते बांधे तो हर जगह आया कि वह जल्द मां बनने वाली हैं।

प्रीति जिंटा

सोशल मीडिया पर प्रीति जिंटा की शादी के बाद की फोटो सामने आई थीं। जिन्हें देखकर कहा जा रहा था कि वह प्रेग्नेंट हैं। फोटो में उन्होंने ब्लैक कलर की शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई थी। तस्वीरों को देखकर ऐसा लग रहा था कि वह बेबी बंप छिपा रही थीं। हालांकि यह खबरें बाद में झूठी साबित हुईं।

Web Title: The rumor has left these actresses to become a mother

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे