The Elephant Whisperers: डॉक्यूमेंट्री के असल नायकों के हाथ में आई ऑस्कर की ट्रॉफी, दोनों के खिलखिलाते चेहरे पर यूजर्स का उमड़ा प्यार

By अनिल शर्मा | Published: March 23, 2023 02:37 PM2023-03-23T14:37:48+5:302023-03-23T14:58:34+5:30

'द एलीफेंट व्हिस्परर्स' के निर्देशक कार्तिकी गोंजाल्विस ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इस तस्वीर को साझा की है।

The Elephant Whisperers Oscar trophy in the hands of real heroes of the documentary users showered love | The Elephant Whisperers: डॉक्यूमेंट्री के असल नायकों के हाथ में आई ऑस्कर की ट्रॉफी, दोनों के खिलखिलाते चेहरे पर यूजर्स का उमड़ा प्यार

The Elephant Whisperers: डॉक्यूमेंट्री के असल नायकों के हाथ में आई ऑस्कर की ट्रॉफी, दोनों के खिलखिलाते चेहरे पर यूजर्स का उमड़ा प्यार

Highlightsतस्वीर में बोम्मन और बेली ट्रॉफी के साथ मुस्कुरा रहे हैं।तस्वीर पर संगीतकार विशाल ददलानी समेत कई सेलेब्स ने प्रतिक्रियाएं दी हैं।

डॉक्यूमेंट्री 'द एलीफेंट व्हिस्परर्स' के निर्देशक कार्तिकी गोंजाल्विस ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक तस्वीर साझा की है जिसमें डॉक्यूमेंट्री में हाथियों की देखभाल करने वाले पति-पत्नी- बोम्मन और बेली ऑस्कर की ट्रॉफी के साथ काफी प्रसन्न दिखाई दे रहे हैं। गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही तमिल भाषा की डॉक्यूमेंट्री ‘द एलिफेंट व्हिस्परर्स’ ने ‘डॉक्यूमेंट्री शॉर्ट सब्जेक्ट’ श्रेणी में ऑस्कर जीता है।

तस्वीर में बोम्मन और बेली ट्रॉफी के साथ मुस्कुरा रहे हैं। गुरुवार को इंस्टाग्राम पर द एलिफेंट व्हिस्परर्स के निर्देशक कार्तिकी गोंजाल्विस ने दोनों की एक तस्वीर साझा की।  दोनों ऑस्कर की ट्रॉफी लिए कैमरे के सामने पोज देते दिखाई दे रहे हैं। तस्वीर को शेयर करते हुए कार्तिकी ने लिखा, "हमें अलग हुए चार महीने हो गए हैं और अब मुझे ऐसा लग रहा है कि मैं घर पर हूं...।"

तस्वीर पर संगीतकार विशाल ददलानी, ईशा गुप्ता समेत कई दिग्गजों ने प्रतिक्रियाएं दीं। निहारिका कोनिडेला ने कमेंट में आंसू वाले इमोजी पोस्ट किए। मिनी माथुर ने कहा, "उनकी मुस्कान प्यारी है।" इसके साथ कई आम यूजर्स ने भी इसपर प्रसन्नता जाहिर की और निर्देशक की तारीफ की।

एक यूजर ने लिखा- इस तस्वीर का बेसब्री से इंतजार था। मैं बहुत चाहता था कि जिस तरह से उन्होंने अम्मू को पकड़ा था उसी तरह वे भी ट्रॉफी अपने पास रखें। पूरी दुनिया इस तस्वीर को देखना चाहती थी। साझा करने के लिए धन्यवाद। @kartikigonsalves इस कहानी को बताने के लिए धन्यवाद। आपको और आपकी पूरी टीम को एक बार फिर बहुत-बहुत बधाई।

एक अन्य ने लिखा- मुझे लगता है कि अब हमें रघु और अम्मू के साथ ऑस्कर की तस्वीर देखनी चाहिए! इसके साथ एक ने लिखा- इस पल का इंतजार था। एक यूजर ने कहा, उम्मीद थी कि ऐसा होगा। अंतत: इसे इन खूबसूरत लोगों के हाथों में सौंपने के लिए धन्यवाद। आपकी कहानी कहने का तरीका शानदार था लेकिन मुझे वास्तव में निराशा हुई कि आप सभी ने ऑस्कर भाषण में ही उनका उल्लेख नहीं किया।

बता दें कि कार्तिकी गोंजाल्विस द्वारा निर्देशित ओटीटी (ओवर-द-टॉप) मंच ‘नेटफ्लिक्स’ के इस डॉक्यूमेंट्री ने इस श्रेणी में ‘हॉलआउट’, ‘हाउ डू यू मेजरमेंट ए ईयर?’, ‘द मार्था मिशेल इफेक्ट’ और ‘स्ट्रेंजर एट द गेट’ को मात दी थी। कार्तिकी गोंजाल्विस ने पुरस्कार स्वीकार करते हुए इसे अपनी मातृभूमि भारत को समर्पित किया था।

Web Title: The Elephant Whisperers Oscar trophy in the hands of real heroes of the documentary users showered love

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे