डायरेक्टर अनुभव सिंहा को फिल्म थप्पड़ की बुराई पर आया गुस्सा, ट्विटर पर लिखी गंदी गाली

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: March 8, 2020 05:05 PM2020-03-08T17:05:26+5:302020-03-08T17:16:13+5:30

थप्पड़ के रिलीज होने के बाद फिल्म की कहानी को तो लोग पसंद कर रहे हैं लेकिन फिल्म की कमाई ज्यादा नहीं हो पाई। डायरेक्टर सुधीर मिश्रा ने फिल्म की कमाई को लेकर ट्वीट कर दिया, जिसके बाद अनुभव सिंहा भड़क गए और आपतिजनक शब्दों का इस्तेमाल कर बैठे।

Thappad director anubhav sinha abused on the report of box office collection | डायरेक्टर अनुभव सिंहा को फिल्म थप्पड़ की बुराई पर आया गुस्सा, ट्विटर पर लिखी गंदी गाली

डायरेक्टर अनुभव सिंहा को फिल्म थप्पड़ की बुराई पर आया गुस्सा (फोटो-इंस्टाग्राम)

Highlightsडायरेक्टर सुधीर मिश्रा ने फिल्म की कमाई को लेकर ट्वीट किया तो गुस्से में आपतिजनक शब्दों का इस्तेमाल कर बैठेबाद में उन्होंने माफी भी मांग ली थी।

अनुभव सिन्हा के निर्देशन में बनी फिल्म थप्पड़ बॉक्स ऑफिस पर रिलीज तो हो गई, लेकिन कमाई के मामले में फिल्म ने कुछ खास नहीं किया। हालांकि फिल्म की बहुत सारे लोगों ने तारीफ की। वहीं डायरेक्टर सुधीर मिश्रा ने फिल्म की कमाई को लेकर ट्वीट कर दिया, जिसके बाद अनुभव सिंहा भड़क गए और आपतिजनक शब्दों का इस्तेमाल कर बैठे। हालांकि बाद में उन्होंने माफी भी मांग ली थी। 

सुधीर मिश्रा ने एक ट्वीट को रीट्वीट करते हुए कहा कि थप्पड़ ने पहले हफ्ते काफी अच्छा पर्दशन किया। पहले वीक में 21 करोड़ की कमाई की फिल्म का मुद्दा भी काफी खास है। लेकिन जब आप इस तरह की फिल्म बनाते हैं तो लोग उसे पसंद नहीं करते हैं तो जरुरी मुद्दा नहीं है। इस बात पर अनुभव सिन्हा को गुस्सा आ गया और आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल कर दिया। इस ट्वीट के बाद वह ट्रोल होने लगे जिसके बाद ट्वीट करके माफी भी मांग ली। 

अनुभव सिन्हा  उन डायरेक्टरों में आते हैं जिन्होंने बॉलीवुड को मीनिंगफुल फिल्मे दी है। समाज की सच्चाई को फिल्मो के जरिए दिखाने वाले अनुभव सिंहा को लोग बहुत पसंद भी करते हैं। इससे पहले उन्होंने आर्टिकल 15, मुल्क जैसी शानदार फिल्मों को डायरेक्ट किया है। बिजनेस के मामले फिल्म भले ही ना चली हो लेकिन उनकी फिल्मों को दर्शकों का प्यार जरुर मिलता है।  

 

Web Title: Thappad director anubhav sinha abused on the report of box office collection

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे