सुशांत सिंह सुसाइड केस में कूदे तेजस्वी यादव, नीतीश कुमार पर निशाना, कहा- '130 दिनों से हैं गायब, उद्धव ठाकरे से भी नहीं की बात'

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: July 29, 2020 04:31 PM2020-07-29T16:31:51+5:302020-07-29T16:31:51+5:30

सुशांत के पिता केके सिंह की इस एफआईआर के बाद से सुशांत के केस का नजरिया ही बदल गया है और साथ ही साथ राजनीति में भी सरगर्मी शुरू हो गई है।

tejashwi yadav reaction on sushant singh rajput death | सुशांत सिंह सुसाइड केस में कूदे तेजस्वी यादव, नीतीश कुमार पर निशाना, कहा- '130 दिनों से हैं गायब, उद्धव ठाकरे से भी नहीं की बात'

सुशांत सिंह सुसाइड केस में कूदे तेजस्वी यादव, नीतीश कुमार पर निशाना, कहा- '130 दिनों से हैं गायब, उद्धव ठाकरे से भी नहीं की बात'

Highlightsसुशांत सिंह राजपूत की मौत से पहले रिया चक्रवर्ती उनकी गर्लफ्रेंड थीं। अभिनेता के पिता ने अपनी एफआईआर में रिया चक्रवर्ती पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को एक महीने से ज्यादा का वक्त हो गया है। सुशांत ने 14 जून को अपने घर पर सुसाइड कर ली थी। जिसके बाद से मुंबई पुलिस इस मामले  की जांच कर रही है और 35 से ज्यादा लोगों से पूछताछ हो चुकी है। अब इस मामले में एक नया मोड़ आ गया है।सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने पटना के राजीवनगर के थाने में अभिनेत्री और सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवती के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी है।

सुशांत के पिता केके सिंह की इस एफआईआर के बाद से सुशांत के केस का नजरिया ही बदल गया है और साथ ही साथ राजनीति में भी सरगर्मी शुरू हो गई है। अब राजनेता भी इस मामले पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे कर अपनी रोटी सेक रहे हैं।

सुशांत केस की जारी कार्रवाई के बीच ‎राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव ने बिहार के मुखिया पर भी निशाना साधा है। दरअसल तेजस्वी यादव ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर इस केस में गैर जिम्मेदारी दिखाने की बात कही है और साथ ही साथ केस में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे  से केस पर कोई बात न करने का भी आरोप लगाया है।


तेजस्वी यादव ने कहा, 'सुशांत के पिता जी ने एफआईआर की है, हम लोग चाहते हैं कि फेयर जांच हो। लेकिन दुख की बात है कि बिहार के सीएम ने अभी तक सुशांत के परिवार से मुलाकात नहीं की और संवेदनाएं भी प्रकट नहीं कीं। उन्होंने उद्धव ठाकरे से CBI जांच की बात भी नहीं की। बिहार के सीएम 130 दिन से अदृश्य हैं।'


 

सुशांत के पिता का रिया पर आरोप

सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने एफाईआर में कहा है कि  2019 से पहले सुशांत को किसी भी तरह की परेशानी नहीं थी तो रिया के आने के बाद ऐसा क्या हुआ था, सुशांत सिंह को दिमागी रूप से क्या परेशानी हो गई इसकी जांच की जाए?

जिन भी डॉक्टरों ने रिया चक्रवर्ती के कहने से मेरे बेटे सुशांत सिंह का इलाज किया है, मुझे लगता है कि ये डाक्टर भी रिया के साथ इस सारे षड्यंत्र में शामिल थे। इस बात की जांच होनी चाहिए कि उन्होंने क्या-क्या इलाज किया था? कौन सी दवाईं सुशांत को दी गईं इसके बारे में पता किया जाए

 

जब सुशांत सिंह राजपूत का दिमागी इलाज चल रहा था तो इस बारे में उनके परिवार से कोई लिखित या मौखिक अनुमति क्यों नहीं ली गई। क्योंकि जब कोई मानसिक रूप से बीमार होता है तो उसके सारे अधिकार उसके परिवार के ही पास होते हैं इसकी जांच करवाई जाए?

पिता ने आरोप लगाया है कि जब रिया को पता चला कि सुशांत सिंह राजपूत की मानसिक हालत नाजुक चल रही है तो इस स्थिति में उसका ठीक तरीके से इलाज न करवाना और उसके इलाज के सारे कागजात अपने साथ ले जाना। साथ ही मेरे बेटे को उस नाजुक हालत मे अकेला छोड़ देना और उससे हर तरह के संपर्क खत्म कर लेने की वजह मेरे बेटे ने आत्महत्या कर ली। 

सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने कहा कि मेरा बेटा फिल्म लाइन छोड़कर केरल में ऑर्गेनिक खेती करना चाहता था, उसका दोस्त महेश उसके साथ कुर्ग जाने के लिए तैयार था तब रिया ने इस बात का विरोध किया था कि तुम कही पर नहीं जाओगे और अगर मेरी बातें नहीं मानोगे तो मैं मीडिया में तुम्हारी मेडिकल रिपोर्ट दे दूंगी और सबको बता दूंगी कि तुम पागल हो।

Web Title: tejashwi yadav reaction on sushant singh rajput death

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे