Tanushree Dutta comes out in support of Kangana Ranaut | कंगना रनौत के सपोर्ट में आईं बॉलीवुड की ये अदाकार, तारीफों के बांध दिए पुल
कंगना रनौत के सपोर्ट में आईं बॉलीवुड की ये अदाकार, तारीफों के बांध दिए पुल

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत इस दिनों बॉलीवुड के अंदर ही एक क्रांति सी लाती हुई दिख रही हैं। उनकी फिल्म मर्णिकर्णिका के लॉन्च के बाद से ही वह अपने डायरेक्शन और डायरेक्टर कृष के साथ उनके विवाद को लेकर लगातार चर्चा में हैं। ऐसे में बॉलीवुड की एक और अदाकारा कंगना के सपोर्ट में उतर आयी हैं। ये कोई और नहीं बल्कि #MeToo कैंम्पेन को भारत में चलाने वाली तनुश्री दत्ता हैं। 

हाल ही में तनुश्री ने कंगना के नाम एक लेटर लिखा है। जिसमें उन्होंने जमकर कंगना की तारीफ की है। तनुश्री ने लिखा कंगना रनौत को A++ की कैटेगिरी में रखा जाना चाहिए। एक्सट्रा प्लस इसलिए क्योंकि कंगना एक ऐसी एक्ट्रैस हैं जिन्होंने बिना गॉड फादर और बिना किसी स्पोर्ट के A लिस्ट मेल स्टार कास्ट के सामने अपना नाम कमाया है। 

तनुश्री ने लिखा कि पावरफुल परफॉर्मर होने के साथ कंगना एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो यूनिक टच से इंडस्ट्री में अपना नाम कमाया है। कंगना की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म मर्णिकर्णिका के विवाद पर तनुश्री ने कहा कि कुछ लोग कंगना को इसलिए स्पोर्ट नहीं करते क्योंकि कंगना के टैलेंट से सभी डर गये हैं। कंगना के गट्स से सभी डरते हैं। तनुश्री ने कहा कि कंगना को लोग इसलिए भी स्पोर्ट नहीं करते क्योंकि वो समझते हैं उनके बिना कंगना ने इंडस्ट्री में इतना नाम कैसे कमा लिया। 

तनुश्री ने कहा कि अपने दम पर मर्णिकर्णिका जैसी फिल्म बनाकर कंगना ने सभी को झटका दे दिया है। अब इस झटके से निकलने में सभी को टाइम लगेगा। उन्हें कंगना के स्पोर्ट में आना ही पड़ेगा। तनुश्री ने कहा कि उन्होंने अभी तक मर्णिकर्णका फिल्म ही नहीं देखी मगर यूएस के मेरे दोस्त ने मुझे ये फिल्म देखने के लिए रिकमेंड किया है। 

English summary :
Another Bollywood actress has come to support Kangana ranaut for Manikarnika: The Queen of Jhansi. This is none other than Tanushree Dutta who runs the #MeToo Campan in India.


Web Title: Tanushree Dutta comes out in support of Kangana Ranaut
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे