76 साल की उम्र में तनुजा मुखर्जी ने स्वीमसूट में ढाया कहर, बेटी काजोल और तनीषा पर पड़ेगीं भारी-देखें Photos

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: March 4, 2020 09:59 AM2020-03-04T09:59:37+5:302020-03-04T10:08:22+5:30

Tanuja Mukherjee Look Viral: तनीषा मुखर्जी के बर्थडे में उनकी फ्रेंड्स के साथ मां तनुजा मुखर्जी भी दिखीं। पार्टी में 76 साल की तनुजा मुखर्जी लुक के मामले में सब पर भारी पड़ीं...

tanisha mukherjee birthday pool party mom tanuja mukherjee glamorous look | 76 साल की उम्र में तनुजा मुखर्जी ने स्वीमसूट में ढाया कहर, बेटी काजोल और तनीषा पर पड़ेगीं भारी-देखें Photos

तनूजा-काजोल (फाइल फोटो)

Highlightsकाजोल की छोटी बहन तनीषा 42 साल ही हो गई हैं।तनीषा मुखर्जी ने अपने बर्थडे पर पूल पार्टी रखी थी।

बॉलीवुड एक्ट्रेस तनीषा मुखर्जी हाल ही में 42 साल की हो गई हैं। सोमवार को काजोल की छोटी बहन ने अपना 42वां  जन्मदिन  फैमिली एंड फ्रेंड्स के साथ मनाया। इस दौरान की फोटो सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। तनीषा मुखर्जी ने अपने बर्थडे पर पूल पार्टी रखी थी जिसमें वो सुपर कूल अंदाज में सेलिब्रेशन का आनंद लेती दिखीं। 

नील 'एन' निक्की फिल्म की अभिनेत्री तनीषा मुखर्जी ने अपने दोस्तों के लिए एक शानदार पार्टी रखी। तनीषा ने खुद इस पार्टी की कुछ खास फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इनमें पूल में तो कभी उसके आसपास तनीषा ग्लैमरस लुक मे टू पीस में नजर आ रही  हैं।

देर रात केक काटने के बाद ही तनीषा मुखर्जी का बर्थडे सेलिब्रेशन शुरू हो गया था। खास बात ये है कि तनीषा के बर्थडे पार्टी में उनके दोस्तों के साथ उनकी मां तनुजा भी शामिल हुई हैं। इस पार्टी में 76 साल की तनुजा के लुक से किसी की निगाह हट पाना बेहद मुश्किल है।

ब्लू कलर के स्वीमसूट में तनुजा मुखर्जी बेहद खूबसूरत दिख रही थीं और बेटी के दोस्तों संग उन्होंने जमकर पार्टी की। तनुजा के इस लुक पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं। तनीषा को बहन काजोल ने भी इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करके जन्मदिन की बधाई दी है।

काजोल ने तनीषा के साथ वाली एक थ्रोबैक फोटो शेयर की थी। फोटो में दोनों बहनें एक साथ डेनिम ड्रेस पहने काफी खूबसूरत दिख रही हैं। इस फोटो के साथ काजोल ने एक शानदार मैसेज भी लिखा। साथ ही तनीषा मुखर्जी ने भी उनकी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद दिया। 

Web Title: tanisha mukherjee birthday pool party mom tanuja mukherjee glamorous look

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे