Tanhaji:अजय देवगन की एंट्री पर थियेटर में लोगों ने उड़ाए नोट, देखें- पैसे की बारिश वाला ये खास वीडियो

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: January 20, 2020 04:28 PM2020-01-20T16:28:02+5:302020-01-20T16:28:02+5:30

फिल्म तान्हाजी में अजय देवगन की दमदार एंट्री थी।लेकिन इस एंट्री पर फैंस के बीच कुछ अलग ही रिस्पांस देखने को मिला है।

tanhaji the unsung worrior theatre video viral | Tanhaji:अजय देवगन की एंट्री पर थियेटर में लोगों ने उड़ाए नोट, देखें- पैसे की बारिश वाला ये खास वीडियो

Tanhaji:अजय देवगन की एंट्री पर थियेटर में लोगों ने उड़ाए नोट, देखें- पैसे की बारिश वाला ये खास वीडियो

Highlightsअजय   देवगन की फिल्म तान्हाजी : अनसंग वॉरियर 10 जनवरी को पर्दे पर रिलीज हुई थीये फिल्म इस साल की पहली सुपरहिट फिल्म बन चुकी है।

अजय   देवगन की फिल्म तान्हाजी : अनसंग वॉरियर 10 जनवरी को पर्दे पर रिलीज हुई थी। ये फिल्म इस साल की पहली सुपरहिट फिल्म बन चुकी है। इस फिल्म ने अब तक बॉक्स ऑफिस पर कुल 166 करोड़ का कुल कलेक्शन कर लिया है। फिल्म फैंस को जमकर पसंद आ रही है। कयास लगाया जा रहा है कि फिल्म 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी।

फिल्म तान्हाजी में अजय देवगन की दमदार एंट्री थी।लेकिन इस एंट्री पर फैंस के बीच कुछ अलग ही रिस्पांस देखने को मिला है। इस रिस्पांस का एक खास वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।जो एक थियेटर का है और फिल्म में अजय देवगन और सैफ अली खान स्टारर फिल्म तान्हाजी चल रही है।

वीडियो में देख सकते हैं कि जब फिल्म में अजय देवगन की घोड़े पर बैठकर एंट्री होती है तो लोग स्क्रीन पर एक्टर को देखकर पैसे बरसाने लगते हैं।  वीडियो में दिख रहा है कि लोग अजय देवगन पर पैसे फेंक रहे हैं।


जब सभी लोग ऐसा करने लगते हैं तो लगता है थिएटर में मानों पैसों की बारिश ही होने लगी हो। वीडियो में नोट उड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं और पीछे फिल्म चल रही है। वीडियो कहां की ये सभी तक साफ नहीं हो पाया है।हालांकि ट्विटर पर किए जा रहे ट्वीट्स में बताया जा रहा है कि यह वीडियो महाराष्ट्र के धुले जिले का है। धुले जिले के सिंदखेड़ा के अशोक टॉकिज का ये वीडियो बताया जा रहा है। अब लोग इस वीडियो को शेयर कर रहे हैं और यह वीडियो वायरल हो रहा है।

Web Title: tanhaji the unsung worrior theatre video viral

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे