Tanhaji Box Office Collection Day 14: 200 करोड़ से चंद कदम दूर है अजय की तान्हाजी, जानें 14वें दिन का कलेक्शन

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: January 24, 2020 11:41 AM2020-01-24T11:41:12+5:302020-01-24T11:41:12+5:30

अजय देवगन (Ajay Devgn) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की फिल्म 'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर' ने रिलीज के बाद से ही बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी है

tanhaji the unsung warrior box office collection day 14 ajay devgn film | Tanhaji Box Office Collection Day 14: 200 करोड़ से चंद कदम दूर है अजय की तान्हाजी, जानें 14वें दिन का कलेक्शन

Tanhaji Box Office Collection Day 14: 200 करोड़ से चंद कदम दूर है अजय की तान्हाजी, जानें 14वें दिन का कलेक्शन

Highlightsफिल्म 200 करोड़ के करीब पहुंच गई हैतान्हाजी रिलीज के पहले दिन से ही ताबड़तोड़ कमाई कर रही है

बॉलीवुड एक्‍टर अजय देवगन की फ‍िल्‍म तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर पर्दे पर रिलीज हो गई है।ओम राउत के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में अजय देवगन के अलावा सैफ अली खान, काजोल, शरद केलकर और नेहा शर्मा भी हैं। छत्रपति शिवाजी महाराज के घनिष्ठ मित्र और वीर निष्ठावान मराठा सरदार तान्हाजी मालुसरे की यह कहानी एक शौर्य गाथा है। तान्हाजी के पिता मृत्यु से पहले स्वराज के सपने की जिम्मेदारी तान्हाजी के मजबूत हाथों में सौंपते हैं और कहते हैं कि लोग वसीयत छोड़कर जाते हैं, मैं कर्ज़ छोड़कर जा रहा हूं, मिट्टी की आजादी। फिल्म पहले दिन से ही शानदार कर रही है।

तान्हाजी के शुरुआती आंकड़ों को देखते हुए यह कहा जा सकता है कि अजय देवगन की फिल्म ने बीते गुरुवार को 7 करोड़ रुपये की कमाई की होगी। ऐसे में अजय देवगन की फिल्म 14 दिनों में ही 197 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर सकती है। हालांकि इसकी अधिकारिक सूचना मिलनी अभी बाकी है।

तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर ने दूसरे शुक्रवार को 10.06 करोड़, शनिवार को 16.36 करोड़, रविवार को 23 करोड़, सोमवार को 8 करोड़, मंगलवार को 7.72 करोड़ और बुधवार को 7 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है।

फिल्म की कहानी

छत्रपति शिवाजी महाराज(शरद केलकर) का स्वराज सपना है, जो हर एक मराठा  के दिल में बसता है।बात उस  समय की है जब औरंजेब शासित मुगल सल्तनत दिन पे दिन शक्तिशाली होती है।कई राजपूत राजा उनसे जा मिले थे। अब औरंगजेब अपने साम्राज्य को बढ़ाना चाहता है। मुगल धोखे से मराठों के 23 किलों को अपने कब्ज़े में कर लेते हैं, जिसमें से एक है कोंढ़णा का किला। 

शिवाजी महाराज को इस बात की खबर लगती है। इस अक्रामण के लिए औरंगजेब अपने सबसे वफादार उदयभान (सैफ अली खान) को कोंढ़णा की तरफ भेजते हैं। शिवाजी किसी भी तरह से उदयभान को रोकना चाहते हैं।  दूसरी तरफ तान्ही जी (अजय देवगन) अपने बेटे की शादी में व्यस्त होते हैं, शिवाजी नहीं चाहते थे कि उनकी खुशियों में दखल दें। लेकिन तान्हाजी जैसे ही आक्रमण की खबर सुनते हैं वैसे ही शादी छोड़कर कर्ज पूरा करने के लिए निकल पड़ते हैं। तान्हाजी किस तरह से कोंढ़णा के किले को उदयभान से बचाते हैं और भगवा लहराते हैं इसके लिए आपको फिल्म देखना होगा।

Web Title: tanhaji the unsung warrior box office collection day 14 ajay devgn film

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे