PHOTOS: कोरोना वायरस के बीच करीना-सैफ संग मास्क लगाए नजर आए तैमूर अली खान, जानिए पहले क्यों हुए थे ट्रोल

By मनाली रस्तोगी | Published: June 25, 2020 05:35 PM2020-06-25T17:35:28+5:302020-06-25T17:35:28+5:30

तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) की कुछ तस्वीरें सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

Taimur Ali Khan spotted with kareena and saif with mask amid COVID-19 crisis | PHOTOS: कोरोना वायरस के बीच करीना-सैफ संग मास्क लगाए नजर आए तैमूर अली खान, जानिए पहले क्यों हुए थे ट्रोल

पापा-मम्मी संग नजर आए तैमूर अली खान (फाइल फोटो)

Highlightsसोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं तैमूर अली खान की अब्बा और अम्मी के साथ तस्वीरेंपहले मास्क पहनने के लिए ट्रोल हुए थे सैफ और करीना

आजकल बॉलीवुड स्टार्स की तरह स्टार किड्स भी काफी मशहूर होते हैं। उनकी भी फैन फोलोइंग जबरदस्त होती है। इस लिस्ट में सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के लाडले तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) भी शामिल हैं। अक्सर ही उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं। यही नहीं, तैमूर तो पैपराजी के बीच भी अपने क्यूट अंदाज को लेकर फेमस हैं। ऐसे में एक बार फिर पटौदी खानदान के नन्हे शहजादे ने सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया। 

देखिए तैमूर की शानदार तस्वीरें

(फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)
(फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिसमें वो अब्बा सैफ और मम्मी करीना के साथ नजर आ रहे हैं। इस बार तीनों को मास्क लगाए स्पॉट किया गया। दरअसल, कुछ दिनों पहले तैमूर, सैफ और करीना को बिना मास्क के नजर आए थे। ऐसे में सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल किया गया था। वायरल हुईं तस्वीरों में तीनों को वॉक के लिए जाते हुए देखा गया था। 

(फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)
(फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

पहले हुए ट्रोल

इन तस्वीरों को देखने के बाद फैंस लगातार कमेंट कर रहे थे कि यही कारण है कि मुंबई देश में कोरोना वायरस (Coronavirus) से सबसे ज्यादा प्रभावित शहरों में से एक है। इसके अलावा फैंस ने कमेंट करके ये भी पूछा कि इनका मास्क कहां है? बता दें, करीना कपूर खान और सैफ अली खान ने साल 2012 में शादी रचाई थी। करीना और सैफ की जोड़ी फैंस की पसंदीदा जोड़ियों में से एक है। दोनों अक्सर ही फैंस को कपल गोल्स देते हुए नजर आते हैं।

बढ़ती जा रही कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या

मालूम हो, देश में कोरोना वायरस से संक्रमित एक दिन में सर्वाधिक 16,922 नए मामले सामने आए हैं, जबकि 418 लोगों की मौत हो चुकी है। इसके साथ ही गुरूवार को कोरोना पॉजिटिव कुल मरीजों की संख्या 4,73,105 हो गई है।

इसके अलावा इस महामारी से मरने वाले लोगों की संख्या बढ़कर 14,894 हो गई है। भारत में लगातार छठे दिन कोविड-19 (COVID-19) के 14,000 से ज्यादा मामले सामने आए हैं।

Web Title: Taimur Ali Khan spotted with kareena and saif with mask amid COVID-19 crisis

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे