फैमिली वेकेशन पर कूल अंदाज में दिखें छोटे नवाब, सोशल मीडिया पर वायरल हुई ये तस्वीरें

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: December 18, 2018 05:33 PM2018-12-18T17:33:32+5:302018-12-18T17:33:32+5:30

सैफ अली खान और करीना कपूर साउथ अफ्रीका में तैमूर के साथ छुट्टीयां मना रहे है,तैमूर 20 दिसंबर को 2 साल के हो जाएगें

taimur ali khan photos viral on social media in south africa | फैमिली वेकेशन पर कूल अंदाज में दिखें छोटे नवाब, सोशल मीडिया पर वायरल हुई ये तस्वीरें

फैमिली वेकेशन पर कूल अंदाज में दिखें छोटे नवाब, सोशल मीडिया पर वायरल हुई ये तस्वीरें

बॉलीवुड की चर्चित जोड़ी सैफ-करीना के बेटे तैमूर अली खान सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहते है। सैफ अली खान और करीना कपूर साउथ अफ्रीका में तैमूर के साथ छुट्टियां मना रहे है। तैमूर फोटो में काफी क्यूट और सुंदर लग रहे है। सोशल मिडिया पर तैमूर अपनी मम्मी करीना कपूर खान के साथ शर्ट लेस में घूमते नजर आ रहे है। वैसे तैमूर जन्म से ही अपनी खूबसूरती के लिए काफी प्रसिद्ध किड्स स्टार है।

तैमूर 20 दिसंबर को 2 साल के हो जाएगें। सैफ-करीना ने तैमूर का पहला जन्मदिन पटौदी पैलेस में मनाया था,जब तैमूर 1 साल के हुए थे। वैसे तस्वीरों के हिसाब से देखा जाए तो सैफ-करीना, तैमूर का बर्थडे साउथ अफ्रीका में मना सकते है।

करीना कपूर खान हमेशा से तैमूर का बहुत ख्याल रखती है। तैमूर की देखभाल के लिए पूरा समय देती है। अगर सैफ की बात करे तो वो भी अपने बेटे का पूरा ध्यान रखते है। प्री बर्थडे पार्टी के लिए सैफ-करीना अपने सभी करीबी मित्रों और रिश्तेदारों के साथ तैमूर का जन्मदिन मनाया जा सकता है। वैसे पिछले हफ्ते ही करीना अपने मुबंई वाले घर में तैमूर का जन्मदिन मना चुकी है। सोशल मिडिया पर तैमूर, करीना-सैफ के साथ तस्वीरों को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे है।         

Web Title: taimur ali khan photos viral on social media in south africa

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे