तापसी की पैपराजी से हुई तीखी बहस, अंत में हाथ जोड़कर कहा- 'हां एक्टर ही हमेशा गलत होता है', देखें वीडियो

By रुस्तम राणा | Published: August 9, 2022 02:56 PM2022-08-09T14:56:49+5:302022-08-09T14:57:43+5:30

अभिनेत्री ने कहा, "मुझे जो बोला गया मैं कर रही हूं, आप मेरे पे क्यू चिल्ला रहे हो?" जबकि पैपराज़ी ने उससे कहा कि वे भी उसका इंतजार कर रहे हैं

Taapsee Pannu gets into argument with paparazzi, says 'actor hi galat hota hai' | तापसी की पैपराजी से हुई तीखी बहस, अंत में हाथ जोड़कर कहा- 'हां एक्टर ही हमेशा गलत होता है', देखें वीडियो

तापसी की पैपराजी से हुई तीखी बहस, अंत में हाथ जोड़कर कहा- 'हां एक्टर ही हमेशा गलत होता है', देखें वीडियो

Highlightsअपनी अपकमिंग फिल्म 'दोबारा' का प्रमोशन करने एक कॉलेज में पहुंची थीं तापसीफोटोग्राफर तस्वीरों के लिए अभिनेत्री से रुकने के लिए कहते रहे, लेकिन वे नहीं रुकीं बाद में एक पैपराज़ी ने उनसे पहले नहीं रुकने की शिकायत की, जिसके बाद हुई बहस

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्रीतापसी पन्नू की उस वक्त मीडियाकर्मियों से बहसबाजी हो गई जब वह अपनी अपकमिंग फिल्म 'दोबारा' का प्रमोशन करने एक कॉलेज में पहुंची थीं। यह घटना सोमवार शाम की है।

दरअसल, अभिनेत्री मुंबई के मीठीबाई कॉलेज में अपनी आगामी फिल्म के प्रचार कार्यक्रम में शामिल होने पहुंची थीं। जैसा कि मीडिया कर्मियों से उनकी बहस से यह समझ आ रहा है कि तापसी के इस इवेंट पर देर से पहुंचने के कारण पैपराजी ने उनसे देरी को लेकर सवाल किया था। जिसके बाद तापसी की बहसबाजी हुई। 

रिपोर्ट के मुताबिक जब तापसी कार्यक्रम स्थल पर पहुंची, तो उसे तुरंत अंदर ले जाया गया, जबकि फोटोग्राफर उसे तस्वीरों के लिए रुकने के लिए कहते रहे, यह कहते हुए कि उसे देर हो चुकी है और वे दो घंटे से उसका इंतजार कर रहे हैं।

कार्यक्रम स्थल के दूसरे हिस्से में रिकॉर्ड किए गए एक वीडियो में, पैपराज़ी ने उनसे पहले नहीं रुकने की शिकायत की, जबकि अभिनेता ने यह स्पष्ट करने की कोशिश की कि उसने उन निर्देशों का पालन किया जो उसे दिए गए थे जिसके अनुसार वे अंदर इंतजार कर रहे होंगे।

अभिनेत्री ने कहा, "मुझे जो बोला गया मैं कर रही हूं, आप मेरे पे क्यू चिल्ला रहे हो?" जबकि पैपराज़ी ने उससे कहा कि वे भी उसका इंतजार कर रहे हैं, तापसी ने विशेष रूप से एक पैपराज़ो से कहा, "कृपया मुझसे सम्मानजनक तरीके से बात करें, मैं बस अपना काम कर रही हूँ। मैं हर जगह समय पर पहुँची हूँ जहाँ मुझसे कहा गया है। तुम मुझसे इज्जत से बात करोगे, मैं भी तुमसे इज्जत से बात करूंगी।"

इस बीच जब कुछ फोटोग्राफर्स ने स्थिति को शांत करने की कोशिश की, वहीं तापसी के को-स्टार पावेल गुलाटी भी आ गए और उनके पीछे खड़े हो गए।

उन्होंने कहा, "कैमरा मुझ पर है, इसलिए केवल मेरा पक्ष देखा जा सकता है। अगर यह एक बार आप पर होता तो आपको एहसास होता कि आप मुझसे कैसे बात कर रहे हैं।" कुछ और शब्दों के आदान-प्रदान के बाद, तापसी ने हाथ जोड़कर कहा, "आप ही हमेशा सही होते हैं, अभिनेता ही हमेशा गलत होता है।

Web Title: Taapsee Pannu gets into argument with paparazzi, says 'actor hi galat hota hai'

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे