सेट पर तापसी पन्नू ने किया बर्थडे सेलिब्रेट, बहन शगुन शामिल

By वैशाली कुमारी | Published: August 1, 2021 01:42 PM2021-08-01T13:42:07+5:302021-08-01T13:42:07+5:30

तापसी ने 2008 में चैनल वी के टैलंट हंट शो गेट गॉरजस में ऑडिशन दिया था और इसमें सिलेक्ट भी हो गईं। तापसी ने इसी साल फेमिना मिस इंडिया कॉन्टेस्ट में भी भाग लिया था।

Taapsee Pannu celebrated her birthday on the sets of film Blur, sister Shagun Pannu also attended the celebration | सेट पर तापसी पन्नू ने किया बर्थडे सेलिब्रेट, बहन शगुन शामिल

बॉलिवुड ऐक्ट्रेस तापसी पन्नू

Next
Highlightsताप्सी ने रविवार को अपने पहले प्रोडक्शन में बन रही फिल्म ब्लर के सेट पर अपना जन्मदिन मनायाताप्सी की बहनें शगुन और इवानिया पन्नू भी उनके साथ शामिल हुईंसाल 2013 में आई फिल्म 'बेबी' में तापसी ने सीक्रेट एजेंट शबाना का किरदार निभाया था

बॉलीवुड ऐक्ट्रेस तापसी पन्नू  फिल्म इंडस्ट्री में एक अलग मुकाम हासिल किया है। तापसी 1 अगस्त 2021 को अपना 34वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं।

बता दें कि तापसी पन्नू का जन्म 1 अगस्त 1987 में दिल्ली की एक जाट-सिख फैमिली में दिलमोहन सिंह पन्नू और निर्मलजीत के घर हुआ था। तापसी पन्नू की पढ़ाई भी दिल्ली के अशोक विहार के माता जय कौर पब्लिक स्कूल से हुई है। बचपन में तापसी पढ़ने में काफी होशियार थीं और 12th में उनके 90 पर्सेंट नंबर आए थे।

तापसी पन्नू ने कंप्यूटर साइंस में इंजनियरिंग कि है। तापसी ने गुरु तेग बहादुर इंस्टीट्यूट ऑफ टैक्नॉलजी से कंप्यूटर इंजिनियरिंग में ग्रैजुएशन किया है। हालांकि इसके बाद तापसी अपना करियर मॉडलिंग में बना लिया। तापसी ने 2008 में चैनल वी के टैलंट हंट शो गेट गॉरजस में ऑडिशन दिया था और इसमें सिलेक्ट भी हो गईं। तापसी ने इसी साल फेमिना मिस इंडिया कॉन्टेस्ट में भी भाग लिया था।

बतादें कि ताप्सी ने रविवार को अपने पहले प्रोडक्शन में बन रही फिल्म ब्लर के सेट पर अपना जन्मदिन मनाया, फिल्म को ताप्सी प्रडयूस कर रहीं और एक निर्माता के तौर पर उन्होंने पहली इस फिल्म के द्वरा फिल्म निर्माण के क्षेत्र में कदम रखा है। इस फिल्म में गुलशन देवैया  भी उनके साथ दिखाई देंगे। वहीं तापसी ने अपने स्पेशल डे पर इंस्टाग्राम पर अपनी खुद की एक खूबसूरत तस्वीर को पोस्ट करते हुए लिखा, "पिछला हफ्ता बेहद कठिन और मुश्किल भरा रहा, लेकिन इस सूर्योदय और इस नए साल के साथ मैं फिर से यह देखने के लिए ताकत जुटाऊंगी कि मेरे लिए जीवन में क्या है।"

इस खास मौके पर ताप्सी की बहनें शगुन और इवानिया पन्नू भी उनके साथ शामिल हुईं। वहीं बर्थडे गर्ल के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए शगुन ने लिखा, "मेरी खुशी की जगह।" अभिनेता गुलशन देवैया ने ताप्सी को सबसे पहले उनके बर्थडे की शुभकामनाएं दी और लिखा | "जन्मदिन मुबारक हो, TAAPS !! खुश रहो, बिंदास बनो रहो।"

अपने मॉडलिंग के छोटे से करियर में तापसी ने रिलायंस ट्रेंड्स, रेड एफएम, कोका-कोला, मोटोरोला, पैंटालून, पीवीआर सिनेमाज, स्टैंडर्ड चार्टर्ड बैंक, डाबर, एयरटेल, टाटा डोकोमो, वर्ल्ड गोल्ड काउंसिल, हैवेल्स और वर्धमान जैसे बड़े ब्रैंड्स के लिए मॉडलिंग की थी। तापसी का मॉडलिंग का यह सफर मुश्किल से केवल 2 साल का रहा।

साल 2013 में आई फिल्म 'बेबी' में तापसी ने सीक्रेट एजेंट शबाना का किरदार निभाया था। इस रोल में तापसी को बहुत पसंद किया गया। इसके बाद तापसी ने पिंक, नाम शबाना, जुड़वा 2, मुल्क, मनमर्जियां, बदला, मिशन मंगल, सांड की आंख, थप्पड़ और हसीन दिलरुबा से अपनी अलग ही पहचान बना ली।

Web Title: Taapsee Pannu celebrated her birthday on the sets of film Blur, sister Shagun Pannu also attended the celebration

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे