विक्की कौशल के साथ नशे में टल्ली हो गई थी ये एक्ट्रेस, पार्क में चाहती थीं सोना

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: May 7, 2019 03:23 PM2019-05-07T15:23:10+5:302019-05-07T15:23:10+5:30

तापसी ने फिल्म से जुड़े एक्सपीरियंस शेयर किया है। तापसी ने खुद खुलासा करते हुए कहा है कि रैप- अप पार्टी के दौरान उन्होंने बहुत ज्यादा शराब पी ली थी और मुझे नशा हो गया था।

taapsee pannu and vicky kaushal got drunk during manmarziyaan | विक्की कौशल के साथ नशे में टल्ली हो गई थी ये एक्ट्रेस, पार्क में चाहती थीं सोना

विक्की कौशल के साथ नशे में टल्ली हो गई थी ये एक्ट्रेस, पार्क में चाहती थीं सोना

Highlightsमनमर्जिया के शूटिंग के दौरान के एक्सीरियंस को तापसी ने शेयर किया हैतापसी विक्की ने शराब पीने के वाक्या को बताया है


बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू और एक्टर विक्की कौशल एक साथ फिल्म मनमर्जिया में काम कर चुके हैं। हाल ही में इस फिल्म को लेकर तापसी ने खुलासा किया है।

मुंबई मिरर की खबर के अनुसार तापसी ने फिल्म से जुड़े एक्सपीरियंस शेयर किया है। तापसी ने खुद खुलासा करते हुए कहा है कि रैप- अप पार्टी के दौरान उन्होंने बहुत ज्यादा शराब पी ली थी और मुझे नशा हो गया था। उस वक्त मुझे और विक्की दोनों को नशा हो गया था। हम दोनों गार्डन में लेटे हुए थे और मैं उस दिन वहीं सोना चाहती थी।


विक्की ने बताया वो गार्डन होटल के एरिया में ही थी, जहां हम सभी शूटिंग के लिए ठहरे थे। हम डिनर के बाद अक्सर वहां टहलने जाते थे। टाइम्स की खबर के अनुसार विक्की ने बताया कि उस रात तापसी नशे में थी और वह वहीं सोना चाहती थी। मैंने तापसी को साथ चलने के लिए बहुत मनाया ये तक कहा मैं जा रहा हूं। 

मनमर्जिया 2018 में आई फिल्म थी, जिसमें त्रिकोणीय प्रेम कहानी को पेश किया गया था।फिल्म में तापसी, विक्की के अलावा एक्टर अभिषेक बच्चन लीड रोल में थे। फिल्म को अनुराग कश्यप ने डायरेक्ट की थी। 

English summary :
taapsee shared the experience related to the film. Tapasi herself revealed that during the rap-up party, she had drank too much and I became addicted.


Web Title: taapsee pannu and vicky kaushal got drunk during manmarziyaan

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे