सुशांत मौत मामला: स्वरा भास्कर ने फिर किया रिया चक्रवर्ती का सपोर्ट, कहा- मर्डर का कोई सबूत नहीं, लेकिन...

By अमित कुमार | Published: September 8, 2020 04:09 PM2020-09-08T16:09:20+5:302020-09-08T16:09:20+5:30

सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े मादक पदार्थ मामले में उनकी लिव-इन-पार्टनर रिया चक्रवर्ती मंगलवार को लगातार तीसरे दिन पूछताछ के लिए नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के समक्ष पेश हुईं। इस पूछताछ के दौरान रिया ने कई सवालों का जवाब दिया है।

Swara Bhasker says evidence that Sushant Singh Rajput family lied is emerging | सुशांत मौत मामला: स्वरा भास्कर ने फिर किया रिया चक्रवर्ती का सपोर्ट, कहा- मर्डर का कोई सबूत नहीं, लेकिन...

सुशांत के परिवार पर स्वरा ने लगाया बड़ा आरोप। (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

Highlightsस्वरा भास्कर शुरू से ही रिया का बचाव करती रही हैं। स्वरा भास्कर ने एक बार फिर रिया के पक्ष में अपनी बात रखी है। स्वरा का कहना है कि बिना दोष साबित हुए हमें रिया को दोषी करार नहीं करना चाहिए।

सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई के बाद एनसीबी अब एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती से पूछताछ कर रही है।  रिया को लेकर फैंस के बीच गुस्से का माहौल है। मीडिया में भी रिया की छवि बेहद खराब तरीके से पेश किया जा रहा है। वहीं कुछ सेलेब्स रिया के सपोर्ट में लगातार अपनी बात रख रहे हैं। इस लिस्ट में एक्ट्रेस स्वरा भास्कर का नाम भी मौजूद हैं। स्वरा भास्कर शुरू से ही रिया का बचाव करती रही हैं। 

स्वरा भास्कर ने एक बार फिर रिया के पक्ष में अपनी बात रखी है। स्वरा का कहना है कि बिना दोष साबित हुए हमें रिया को दोषी करार नहीं करना चाहिए। स्वरा ने लिखा कि रिया को लेकर जो खबरें आती रहती हैं उन्हें देखकर एक्ट्रेस को आर्थर मिलर के प्ले की याद आती है जिसमें 20 औरतों को जादू टोना करने के शक में फांसी दी जाती है। जो कि बेहद गलत है। 

सुशांत के परिवार पर स्वरा ने लगाया बड़ा आरोप

स्वरा ने लिखा, 'शुरुआत में नेपोटिज्म को लेकर शुरू हुआ डिबेट अचानक सुशांत के पिता द्वारा पटना में दर्ज एफआईआर के बाद सबका ध्यान रिया पर चला गया। इसके बाद बिना दोष साबित हुए मीडिया ट्रायल और फेक कैम्पेन के जरिए यह डिक्लेयर कर दिया गया कि रिया मर्डरर है।'एक्ट्रेस मे आगे लिखा, 'जहां इस बात का कोई सबूत नहीं है कि सुशांत का मर्डर हुआ है, वहीं ऐसे सबूत सामने आ रहे हैं कि सुशांत के परिवार ने झूठ बोला है।'

बॉलीवुड के कई ए-लिस्टर्स के नाम आए सामने

टाइम्स नाऊ की रिपोर्ट के मुताबिक रिया चक्रवर्ती ने बॉलीवुड के कई ए-लिस्टर्स के नाम लिए हैं। यह जानकारी रिया ने एनसीबी को दी है। लेकिन अभी तक साफ नहीं हो सका है कि रिया ने इन नामों को क्यों लिया है। रिया के मुताबिक सुशांत ने अपने को-स्टार्स के साथ ड्रग्स लेने शुरू किए थे। सुशांत व्हॉट्सऐप पर मैसेज टाइप करने के लिए बोलते थे जो कि ड्रग्स से जुड़े होते थे। सुशांत यह निश्चित करते थे कि ड्रग्स की डिलिवरी उनके स्टाफ का कोई सदस्य करे।

Web Title: Swara Bhasker says evidence that Sushant Singh Rajput family lied is emerging

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे