swara bhasker reaction calls her lady sonu sood | स्वरा भास्कर बन गई हैं लेडी सोनू सूद, प्रवासी मजूदरों के लिए बन रही हैं मसीहा, एक्ट्रेस ने कहा...
लेडी सोनू सूद बन गई हैं स्वरा भास्कर, जानिए कैसे (फाइल फोटो)

Highlightsस्वरा अपनी टीम के साथ मिलकर प्रवासी मज़दूरों को उनके घर पहुंचा रही हैंस्वरा भास्कर ने मजदूरों को घर पहुंचने में की मदद

लॉकडाउन में प्रवासी मजदूरों के लिए भगवान बनकर सामने आए बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद की तारीफ इन दिनों हर जगह हो रही है। सोनू सूद लगातार प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाने का काम कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर लोग सोनू को अपनी परेशानी बताते हैं और इसके बाद वह उन्हें मदद का भरोसा देते हैं। अब इस लिस्ट में स्वरा भास्कर भी शामिल हो गई हैं।

सोनू सूद की तरह बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर भी प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचने में पूरी मदद कर रही हैं, सोनू जहां मुंबई में काम कर रहे हैं, वहीं स्वरा भास्कर दिल्ली में यह काम कर रही हैं। स्वरा ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें उन्होंने बताया है कि ट्विटर पर उन्हें जो प्रतिक्रि याएं मिली थीं, उसके आधार पर उन्होंने कुछ लोगों को वापस उत्तर प्रदेश (यूपी) और बिहार भेजा है।

स्वरा ने लिखा, ''दिल्ली में फंसेे प्रवासियों को वापस यूपी और बिहार भेजने की हमारी ट्विटर इनक्वायरी पर 70 से ज्यादा लोगों ने प्रतिक्रि या दी थी। संजय मिश्रा, सर्वेश मिश्रा, प्रशांत श्रीवास्तव और आशुतोष रंका की मदद से दस और बसें प्रवासियों को लेकर रवाना हुईं। इनमें से दो लोग वो थे जिन्होंने खुद मुझसे ट्विटर पर संपर्क किया था, इस कोशिश में जुड़कर बहुत अच्छा लगा कि हम कुछ बेहतर करने में सोशल मीडिया की मदद ले सकते हैं, शुक्रिया।

बता दें कि स्वरा के इस कार्य की सोशल मीडिया पर खूब तारीफ हो रही है, लोग उन्हें लेडी सोनू सूद भी कह रहे हैं।  अब स्वरा अपनी टीम के साथ मिलकर प्रवासी मज़दूरों को उनके घर पहुंचा रही हैं। साथ ही श्रमिकों को जूते- चप्पल भी बांट रही हैं। स्वरा का कहना है कि देश में लाखों प्रवासियों के फंसे होने पर उन्हें अपने घर के आराम से बैठने में शर्म महसूस होती है।

इस काम के लिए स्वरा, दिल्ली सरकार की भी मदद ले रही हैं। इस काम में मदद के लिए स्वरा ने आम आदमी पार्टी के विधायक दिलीप पांडे का शुक्रिया भी अदा किया है। बता दें, कुछ दिनों पहले ही स्वरा भास्कर की मां इरा भास्कर को हाथ में चोट लगने की वजह फैक्चर हो गया था। जिसके बाद सरकार से अनुमति लेकर वह सड़क मार्ग से दिल्ली पहुंची हैं।स्वरा ने भी जरूरतमंदों की मदद के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया है। वह लगातार इस दिशा में काम कर रही हैं।

 

Web Title: swara bhasker reaction calls her lady sonu sood
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे