पुरानी दिल्ली में धार्मिक स्थल पर हुए हमले को लेकर स्वरा भास्कर ने किया ट्वीट, कही ये बात

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: July 2, 2019 05:36 PM2019-07-02T17:36:53+5:302019-07-02T17:36:53+5:30

स्वरा भास्कर हर एक मुद्दे पर खुलकर अपनी राय रखती हैं। हाल ही में चावड़ी बाजार में एक पार्किंग को लेकर हुए झगड़े ने सांप्रदायिक रूप ले लिया है।

swara bhasker comment on delhi cavri bazar parking controversy | पुरानी दिल्ली में धार्मिक स्थल पर हुए हमले को लेकर स्वरा भास्कर ने किया ट्वीट, कही ये बात

पुरानी दिल्ली में धार्मिक स्थल पर हुए हमले को लेकर स्वरा भास्कर ने किया ट्वीट, कही ये बात

Highlightsपुरानी दिल्ली के चावड़ी बाजार में हाल ही में एक घटना हुई है। इस पूरे घटना क्रम के सामने आने के बाद एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने इस पर आपनी प्रतिक्रिया ट्वीट के जरिए व्यक्त की है।

पुरानी दिल्ली के चावड़ी बाजार में हाल ही में एक घटना हुई है। इस पर एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने अपनी बात रखी है। स्वरा हर एक मुद्दे पर खुलकर अपनी राय रखती हैं।
हाल ही में चावड़ी बाजार में एक पार्किंग को लेकर हुए झगड़े ने सांप्रदायिक रूप ले लिया है। जिसके बाद कुछ लोगों ने पास के मंदिरों में तोड़फोड़  कर दी है।

 इस पूरे घटना क्रम के सामने आने के बाद एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने इस पर आपनी प्रतिक्रिया ट्वीट के जरिए व्यक्त की है। स्वरा ने इस घटना को शर्मनाक बताया है। एक्ट्रेस के इस ट्वीट पर लोग भी अपनी राय रख रहे हैं। एक ट्वीट पर स्वरा ने लिखा है कि शर्मनाक हमला !!। मतलब  साफ है कि एक्ट्रेस इस घटना के खिलाफ हैं।



स्वरा ही नहीं कई नेताओं ने भी इस घटना की निंदी की है। चावड़ी बाजार  के लाल कुआं इलाके में पार्किंग के लिए शुरू हुए झगड़े में मारपीट और उसके बाद धार्मिक स्थल पर तोड़फोड़ के बाद तनाव अभी तक है।

 यहां धऱना प्रदर्शन भी किया गया। पुरानी दिल्ली के सांसद हर्षबर्धन भी पहुंचे थे। स्वरा राझणां जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। आखिरी बार एक्ट्रेस को वीरे दि वेडिंग में देखा गया था।

Web Title: swara bhasker comment on delhi cavri bazar parking controversy

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे