पर्यायवरण को लेकर स्वरा भास्कर ने उठाया सराहनीय कदम, जानकर हैरान रह जाएंगे आप

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: September 29, 2019 08:07 PM2019-09-29T20:07:33+5:302019-09-29T20:07:33+5:30

स्वरा भास्कर की बात करें तो आखिरी बार वह वीरे दि वेडिंग में नजर आईं थीं। अब एक्ट्रेस जल्द फिल्म शीरकोर्मा में नजर आने वाली हैं।

swara bhasker beautiful step on climate crisis upcycle | पर्यायवरण को लेकर स्वरा भास्कर ने उठाया सराहनीय कदम, जानकर हैरान रह जाएंगे आप

पर्यायवरण को लेकर स्वरा भास्कर ने उठाया सराहनीय कदम, जानकर हैरान रह जाएंगे आप

Highlights स्वरा ने बताया है कि किस तरह से संसाधनो को संरक्षित करने की कोशिश कर रही हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर अपनी शानदार एक्टिंग कारण फैंस के बीच जानी जाती हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर अपनी शानदार एक्टिंग कारण फैंस के बीच जानी जाती हैं। स्वरा सोशल मीडिया पर अपनी बात बेवाकी से रखती हैं। वह सामाजिक और राजनीतिक हर एक मुद्दे पर ट्वीट करती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर क्लाइमेट क्राइसिस को लेकर चिंता जाहिर की है।

स्वरा ने बताया है कि किस तरह से संसाधनो को संरक्षित करने की कोशिश कर रही हैं। स्वरा का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर छा गया है। इस ट्वीट के साथ स्वरा ने कुछ फोटो भी शेयर की हैं।

एक्ट्रेस ने  ट्वीट करके लिखा है कि 'मौजूदा समय में जो क्लाइमेट क्राइसिस चल रहे हैं उसे लेकर पर्यावरण संरक्षण के लिए हमें अपनी तरफ से छोटे-छोटे कदम तो उठाने ही पड़ेंगे। इसमें पुराने कपड़ों को रिसाइकिल करना भी शामिल किया जा सकता है। मैं भी ऐसा कुछ करने की कोशिश कर रही हूं। मैं अपनी नानी की पुरानी साड़ियों से पैंट-सूट बनाकर उसका इस्तेमाल कर रही हूं। बताने की जरूरत नहीं है कि देश ही नहीं दुनियाभर में क्लाइमेट चेंज एक बड़ी समस्या बनकर सामने आया है। ऐसा अंदेशा लगाया जा रहा है कि आने वाले समय में स्थिति और भी गंभीर होने वाली है।बिना मौसम के जगह-जगह पर हो रही भारी बारिश को इसके उदाहरण के तौर पर देखा जा सकता है



स्वरा की बात करें तो आखिरी बार वह वीरे दि वेडिंग में नजर आईं थीं। अब एक्ट्रेस जल्द फिल्म शीरकोर्मा में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में शबाना आजमी और दिव्या दत्ता भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। अभी इसकी रिलीज डेट तय नहीं हुई है।

Web Title: swara bhasker beautiful step on climate crisis upcycle

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे