सुष्मिता सेन के भाई ने पत्नी के साथ की प्राइवेट फोटो कीं शेयर, सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: April 2, 2020 01:57 PM2020-04-02T13:57:52+5:302020-04-02T13:57:52+5:30

तस्वीरों में टीवी अभिनेत्री और राजीव सेन की पत्नी चारू ने बैंगनी रंग का नाइट सूट पहना हुआ है। वहीं राजीव शर्टलेट हैं।

sushmita sens brother rajeev sen his wife charu asopa get trolled | सुष्मिता सेन के भाई ने पत्नी के साथ की प्राइवेट फोटो कीं शेयर, सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल

सुष्मिता सेन के भाई ने पत्नी के साथ की प्राइवेट फोटो कीं शेयर, सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल

Highlightsसुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन और भाभी चारू असोपा इन दिनों सुर्खियों में हैंखास बात है कि राजीव और चारू ने ये तस्वीरें खुद सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन और भाभी चारू असोपा इन दिनों सुर्खियों में हैं। दोनों के चर्चा में आने कारण है निजी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर  किया जाना। दोनों ने कुछ निजी फोटोज सोशल मीडिया पर हाल ही में शेयर की थीं। जो फैंस को पसंद नहीं आई हैं।  निजी तस्वीरों की वजह से ये दोनों ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं। खास बात है कि राजीव और चारू ने ये तस्वीरें खुद सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। 

इन तस्वीरों में टीवी अभिनेत्री और राजीव सेन की पत्नी चारू ने बैंगनी रंग का नाइट सूट पहना हुआ है। वहीं राजीव शर्टलेट हैं। फोटो में दोनों एक दूसरे को किस तरह नजर आ रहे हैं।इन दोनों की ये प्राइवेट तस्वीरें ट्रोलर्स को पसंद नहीं आईं और वो इन दोनों को ट्रोल करने लगे। 

राजीव सेन ने इन तस्वीरों को साझा करते हुए लिखा- 'इन दिनों में मैं प्यार में क्वारंटीन हूं। और आप?' बस फिर क्या था राजीव और चारू यूजर्स के हत्थे चढ गए। लोगों ने उनके पोस्ट पर तरह तरह से कमेंट किए हैं।


 दोनों की तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा- 'ये बहुत ही निजी तस्वीरें हैं इंस्टा पर पोस्ट करने के लिए। तुम लोग क्या दिखाने की कोशिश कर रहे हो। अगर तुम्हारे ससुर देख लेंगे तो।' चारू और राजीव की ये पहली तस्वीरें नहीं हैं जिनकी वजह से वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हों। इससे पहले भी इन्होंने ऐसी ही कुछ तस्वीरें पोस्ट की थी जिसकी वजह से ट्रोल हुए थे।

दोनों ने कुछ दिनों पहले भी रोमांस करती की फोटो शेयर की थीं। राजीव और चारू ने बीते साल सात जून को गोवा में शादी की थी। शादी के बाद से ही यह दोनों हनीमून पर गए हुए हैं। यह शादी बंगाली और राजस्थानी रीति-रिवाज से हुई थी। इससे पहले दोनों ने कोर्ट मैरिज की थी।
 

Web Title: sushmita sens brother rajeev sen his wife charu asopa get trolled

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे