सुष्मिता सेन ने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल संग किया योग, रोमंटिक अंदाज में नजर आईं एक्ट्रेस- देखें Photos

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: April 2, 2020 08:15 AM2020-04-02T08:15:26+5:302020-04-02T08:15:26+5:30

सुष्मिता की शेयर की फोटो में यफ्रेंड रोहमन शॉल (Rohman Shawl) के साथ योग करती नजर आ रही हैं। इन फोटो में सुष्मिता सेन का अंदाज देखने लायक है।

sushmita sen yoga with boyfriend rohman shawl | सुष्मिता सेन ने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल संग किया योग, रोमंटिक अंदाज में नजर आईं एक्ट्रेस- देखें Photos

सुष्मिता सेन ने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल संग किया योग, रोमंटिक अंदाज में नजर आईं एक्ट्रेस- देखें Photos

Highlightsसुष्मिता सेन (Sushmita Sen) भी इन दिनों सेल्फ आइसोलेशन का पालन करते हुए घर में अपना समय बिता रही हैं।घर में रहते हुए भी सुष्मिता काफी एक्टिव हैं

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) भी इन दिनों सेल्फ आइसोलेशन का पालन करते हुए घर में अपना समय बिता रही हैं। घर में रहते हुए भी सुष्मिता काफी एक्टिव हैं। वह आए दिन कोई ना कोई फोटो अपने फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस की कुछ और खास फोटो देखने को मिली हैं। हाल ही में सुष्मिता ने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ की कुछ खास फोटो शेयर की हैं।

सुष्मिता की शेयर की  फोटो में यफ्रेंड रोहमन शॉल (Rohman Shawl) के साथ योग करती नजर आ रही हैं। इन फोटो में सुष्मिता सेन का अंदाज देखने लायक है। दोनों की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं।

सुष्मिता ने हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड के साथ की योग करते ही फोटो पेश की हैं। फोटो शेयर करते हुए सुष्मिता ने लिखा है कि "कठिन समय आखिरी नहीं होता, कठिन लोग बनाते हैं। जीवन के लिए प्रतिबद्ध रहना काफी शक्तिशाली है. जीवन के लिए हमेशा एक रास्ता खोजिये। हम सभी को एक समय पर सेवा की आवश्यकता होती है। सभी बाधाओं के खिलाफ मानसिक तौर पर मजबूत और शारीरिक तौर पर स्वस्थ रहना अच्छा है। जब भी इशारा हो, जीवन की मदद करें।


सुष्मिता की इन फोटोज ने फैंस का ध्यान जमकर अपनी तरफ खींचा है। हमेशा की तरह से इन फोटो पर भी फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं और उनके ये फोटो पसंद आईं हैं।

सुष्मिता सेन ने 1998 में मिस यूनिवर्स का खिताब अपने नाम किया था। इससे पहल 1994 में एक्ट्रेस ने मिस फेमिना का खिताब जीता था। सुष्मिता ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 1996 में दस्तक फिल्म से की थी। फिल्म एक्ट्रेस फिल्मों से दूर अपनी जिंदगी जी रही हैं।

Web Title: sushmita sen yoga with boyfriend rohman shawl

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे