Sushmita Sen Come Back: 10 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं सुष्मिता सेन, एक्ट्रेस ने खुद दी जानकारी

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: December 10, 2019 11:57 AM2019-12-10T11:57:31+5:302019-12-10T11:57:31+5:30

सुष्मिता सेन ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की और इसके साथ ही बताया कि वो करीब 10 साल बाद पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं।

sushmita sen to come back to big screen after 10 years | Sushmita Sen Come Back: 10 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं सुष्मिता सेन, एक्ट्रेस ने खुद दी जानकारी

Sushmita Sen Come Back: 10 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं सुष्मिता सेन, एक्ट्रेस ने खुद दी जानकारी

Highlightsबॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन काफी समय से पर्दे से दूर हैं अब पर्दे पर एक बार फिर से सुष्मिता वापसी करने जा रही हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन काफी समय से पर्दे से दूर हैं। लेकिन अब पर्दे पर एक बार फिर से सुष्मिता वापसी करने जा रही हैं। एक्ट्रेस  ने खुद इस बात की जानकारी दी है। सुष्मिता का वापस आने से हर कोई खासा खुश हैं।

सुष्मिता ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की और इसके साथ ही बताया कि वो करीब 10 साल बाद पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं। उन्होंने लिखा था, 'मेकअप, हेयर, लाइट्स और यह शीशा। राउंड 2.. क्लास में लौटने की तैयारी।

कुछ समय पहले उनसे अपकमिंग प्रोजेक्ट के बारे में पूछा गया था तो उन्होंने कहा था कि सही प्रोजेक्ट का इंतजार कर रही हैं। सुष्मिता ने अपनी छओटी बेटी अलीसा  का ख्याल रखने के लिए फिल्मों से ब्रेक लिया था। सुष्मिता ने बताया था कि बड़ी बेटी रिने के समय उन्होंने काम जारी रखा था और वो उसके करीब भी रहना चाहती थीं इसलिए उन्हें अपने साथ फिल्म के सेट पर लेकर जाती थीं।

सुष्मिता दो बेटियों की मां हैं। सुष्मिता ने दो बेटियां गोद ली हैं। अपनी पहली बेटी रिने को उन्होंने साल 2000 में गोद लिया था जबकि दूसरी बेटी अलीसा को साल 2010 में गोद लिया। इन दिनों वो मॉडल रोहमन शॉल को डेट कर रही हैं।

Web Title: sushmita sen to come back to big screen after 10 years

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे