रिया के टी-शर्ट के मैसेज का सुशांत की बहन ने दिया जवाब, लिखा-गुलाब लाल होते हैं...चलो सही के लिए लड़ते हैं

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: September 9, 2020 09:13 AM2020-09-09T09:13:20+5:302020-09-09T09:13:20+5:30

रिया चक्रवर्ती जब मंगलवार को एनसीबी दफ्तर पहुंचीं तो उनकी ब्लैक टीशर्ट पर लिखे कुछ शब्दों ने सबका ध्यान खींचा। यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इस टी-शर्ट पर लिखा हुआ था, ''गुलाब लाल होते हैं, वॉयलेट्स नीले होते हैं, आओ पितृसत्ता को ध्वस्त करते हैं, मैं और तुम...'

Sushant's sister Shweta Singh replied to the message of Riya's T-shirt | रिया के टी-शर्ट के मैसेज का सुशांत की बहन ने दिया जवाब, लिखा-गुलाब लाल होते हैं...चलो सही के लिए लड़ते हैं

रिया के टी-शर्ट के मैसेज का सुशांत की बहन ने दिया जवाब, लिखा-गुलाब लाल होते हैं...चलो सही के लिए लड़ते हैं

Highlightsसुशांत की बहन एक बार फिर से भाई के लिए न्याय की मांग की हैरिया को 14 दिन की जेल में भेजा गया है

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स का ऐंगल जुड़ने के बाद रिया चक्रवर्ती को पूछताछ के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया है। इसके साथ ही रिया की बेल को खारिज करते हुए 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। रिया पर आत्महत्या के लिए उकसाने जैसे कई गंभीर आरोप लगे हैं।  अब जांच के बाद रिया को 14 दिन जेल में रहना पड़ेगा।

रिया ने एक इंटरव्यू में पहले कहा था कि उन्होंने कभी ड्रग्स नहीं लिया और वह इसकी जांच के लिए तैयार हैं। लेकिन हाल ही में एनसीबी की पूछताछ में एक्ट्रेस ने कहा कि सुशांत ने उनको जबदस्ती ड्रग्स दी थी। वहीं, रिया के जेल जाने के बाद एक्ट्रेस के टी-शर्ट के मैसेज को शेयर करके बॉलीवुड सेलेब्स रिया के पक्ष में उतरे हैं तो वहीं सुशांत की बहन भी इसमें पीछे नहीं हटी और उसी मैसेज के जरिए भाई का सपोर्ट किया है।

दरअस रिया चक्रवर्ती जब मंगलवार को एनसीबी दफ्तर पहुंचीं तो उनकी ब्लैक टीशर्ट पर लिखे कुछ शब्दों ने सबका ध्यान खींचा। यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इस टी-शर्ट पर लिखा हुआ था, ''गुलाब लाल होते हैं, वॉयलेट्स नीले होते हैं, आओ पितृसत्ता को ध्वस्त करते हैं, मैं और तुम...''। इस मैसेज को बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स ने रिया के सपोर्ट में पोस्ट किया है।

इसी बीच इस मैसेज को जस्टिस फॉर सुशांत के लिए एक्टर की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भी शेयर किया है। इसमें बदलाव करते हुए श्वेता ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर किया है कि गुलाब लाल होते हैं, वॉयलेट्स नीले होते हैं , चलो सही के लिए लड़ें, मैं और तुम। इस पोस्ट में सुशांत की फोटो भी लगी हुई।

श्वेता के इस पोस्ट को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और लगातार इसको लाइक और कमेंट कर रहे हैं। श्वेता लगातार सोशल मीडिया के जरिए अपने भाई के लिए न्याय के लिए लड़ रही हैं। श्वेता रिया का सपोर्ट करने वाले सभी को अपने ही अंदाज में जवाब दे रही हैं।

Web Title: Sushant's sister Shweta Singh replied to the message of Riya's T-shirt

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे