सुशांत सिंह राजपूत के चाचा ने कहा- मेरे भतीजे का हुआ मर्डर, होनी चाहिए जांच

By रामदीप मिश्रा | Published: June 14, 2020 05:29 PM2020-06-14T17:29:52+5:302020-06-14T17:29:52+5:30

Sushant Singh Rajput commits suicide: सुशांत सिंह राजपूत ने सबसे ज्यादा चर्चा भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी की लाइफ पर बनी फिल्म एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी से बटोरी थी। ये सुशांत के करियर की पहली फिल्म थी, जिसने सौ करोड़ का कलेक्शन किया था।

Sushant uncle has claimed that the actor has been murdered, Sushant Singh Rajput commits suicide | सुशांत सिंह राजपूत के चाचा ने कहा- मेरे भतीजे का हुआ मर्डर, होनी चाहिए जांच

सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को आत्महत्या कर ली है। (फाइल फोटो)

Highlightsबेटे की आत्महत्या की खबर सुनकर सुशांत के पिता बेहोश हो गए हैं। पटना में सुशांत के घर के सामने भीड़ जमा हो गई है।

मुंबईः मशहूर बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर पर आत्महत्या कर ली है, जिसके बाद बॉलीवुड सहित पूरे देश में शोक की लहर दौड़ गई है। सुशांत सिंह द्वारा उठाए गए इस कदम को लेकर सभी स्तब्ध हैं। इस बीच सुशांत के चाचा ने दावा किया है कि उनके भतीजे की हत्या कर गई है। साथ ही साथ जांच के लिए मांग की है। 

मिली जानकारी के अनुसार, सुशांत के घर पर काम करने वाली महिला ने जब उनके घर का दरवाजा नहीं खोल पाया तो उसके बात सुशांत के मैनेजर ने चाबी बनाने वाले को बुलाया। इसके बाद दरवाजा खोला गया। सुशांत का शव पंखे पर लटका हुआ मिला। पुलिस ने चाबी बनाने वाले युवक का बयान दर्ज किया है।

सुशांत के आत्महत्या की खबर सुनकर पिता हुए बेहोश

इधर, बेटे की आत्महत्या की खबर सुनकर सुशांत के पिता बेहोश हो गए हैं। पटना में सुशांत के घर के सामने भीड़ जमा हो गई है। परिवार सदमे में है। सुशांत सिंह राजपूत के शव को पोस्टमार्टम के लिए कूपर अस्पताल ले जाया गया है। 34 वर्षीय अभिनेता ने साल 2013 में फिल्म काई पो चे से बॉलीवुड में डेब्यू किया था और आखिरी बार वह फिल्म छिछोरे में नजर आए थे, जो पिछले साल सितंबर में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में सुशांत सिंह श्रद्धा कपूर के अपोजिट नजर आए थे।

सुशांत ने 'किस देश में है मेरा दिल' से किया था डेब्यू

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने बॉलीवुड में आने से पहले छोटे पर्दे से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। सुशांत ने सबसे पहले 'किस देश में है मेरा दिल' नाम के सीरियल से डेब्यू किया था और एकता कपूर के सीरियर पवित्र रिश्ता से उन्हें पहचान मिली थी। इसके बाद सुशांत ने साल 2013 में फिल्म काइ पो चे से लीड एक्टर के तौर पर बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद वो शुद्ध देसी रोमांस में वाणी कपूर और परिणीति चोपड़ा के साथ दिखे थे।

फिल्म एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी से हुए फेमस

इसके अलावा सुशांत सिंह राजपूत ने सबसे ज्यादा चर्चा भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी की लाइफ पर बनी फिल्म एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी से बटोरी थी। ये सुशांत के करियर की पहली फिल्म थी, जिसने सौ करोड़ का कलेक्शन किया था। सुशांत इसके अलावा फिल्म सोनचिड़िया और केदारनाथ जैसी फिल्मों में नजर आ चुके थे। उनकी आखिरी फिल्म छिछोरे थी, जिसमें वह श्रद्धा कपूर के साथ नजर आए थे।

Web Title: Sushant uncle has claimed that the actor has been murdered, Sushant Singh Rajput commits suicide

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे