बॉलीवुड एक्टर की सोसाइटी में निकला कोरोना पॉजिटिव केस, तो कहा-आशा है कि वे सभी ठीक हो जाएंगे

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: April 1, 2020 12:45 PM2020-04-01T12:45:24+5:302020-04-01T12:45:24+5:30

भारत में इस बीमारी से संक्रमित लोगों की संख्या तेजी से बढ़ती जा रही है। इसको रोकने के लिए पूरा देश एक जुटता नजर आ रहा है।

sushant singh residential society found corona positive | बॉलीवुड एक्टर की सोसाइटी में निकला कोरोना पॉजिटिव केस, तो कहा-आशा है कि वे सभी ठीक हो जाएंगे

बॉलीवुड एक्टर की सोसाइटी में निकला कोरोना पॉजिटिव केस, तो कहा-आशा है कि वे सभी ठीक हो जाएंगे

Highlightsभारत में इस बीमारी से संक्रमित लोगों की संख्या तेजी से बढ़ती जा रही हैकोरोनावायरस को लेकर एक्टर सुशांत सिंह (Sushant Singh) ने एक ट्वीट किया है

कोरोना वायरस संकट से जूझ रही पूरी दुनिया के लिए 31 मार्च का दिन बेहद बुरा साबित हुआ। पिछले 24 घंटे में दुनिया भर में कोविड-19 से पीड़ित 4373 मरीजों ने अपनी जान गंवा दी। इटली, स्पेन, अमेरिका, ईरान, ब्रिटेन, फ्रांस, बेल्जियम और नीदरलैंड में कोरोना वायरस से सबसे ज्यादा मौतें हुईं। भारत में भी कोरोना से बचने के लिए 21 दिन का लॉकडाउन चल रहा है।

भारत में इस बीमारी से संक्रमित लोगों की संख्या तेजी से बढ़ती जा रही है। इसको रोकने के लिए पूरा देश एक जुटता नजर आ रहा है। हाल ही में अब कोरोनावायरस को लेकर एक्टर सुशांत सिंह (Sushant Singh) ने एक ट्वीट किया है, इस ट्वीट में उन्होंने बताया है कि उनकी सोसाइटी में एक कोरोनावायरस (Covid 19) से संक्रमित शख्स मिला है।

सुशात ने ट्वीट करके लिखा है कि हमारी आवासीय परिसर को बंद कर दिया गया है. प्राधिकरण ने सोसाइटी के गेट पर ताला लगा दिया है। कल हमारी सोसाइटी में एक कोरोनावायरस पॉजिटिव शख्स मिला। उनके पूरे परिवार को सरकारी संगरोध सुविधा में ले जाया गया है। आशा है कि वे सभी ठीक हो जाएंगे, और यह फैलेगा नहीं।


भारत में कोरोना का खतरा लगातार बढ़ता जा रहा है। हर दिन नए मामलों की संख्या में इजाफा हो रहा है। आज लॉकडाउन का आठवां दिन है। भारत में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 1400 पहुंच गई है जबकि इसकी वजह से 35 लोगों की मौत हो गई है। 24 घंटे में 146 नए मामले सामने आए हैं। दुनियाभर में 40 हजार लोगों की मौत हो चुकी है। केंद्र सरकार ने राज्य सरकारों और जिला प्रशासन को सख्ती से लॉकडाउन को लागू करने का आदेश दिया है।

Web Title: sushant singh residential society found corona positive

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे