पीएम मोदी ने सीबीआई को सुशांत की सुसाइड केस की जांच के दिए आदेश !जानिए क्या है पूरी सच्चाई?

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: July 7, 2020 08:21 AM2020-07-07T08:21:56+5:302020-07-07T08:35:41+5:30

सुशांत की मौत बाद बॉलीवुड में नेपोटिज्म और खेमेबाजी को लेकर दर्शकों ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। करण जौहर समेत बहुत से स्टार किड्स निशाने पर आए।

sushant singh rajputs suicide case pm modi did not order cbi | पीएम मोदी ने सीबीआई को सुशांत की सुसाइड केस की जांच के दिए आदेश !जानिए क्या है पूरी सच्चाई?

सुशांत की सुसाइड की सीबीआई जांच की उड़ी अफवाह (इंस्टाग्राम फोटो)

Highlightsफैंस लगातार सुशांत की सुसाइड की जांच सीबीआई से करवाने की मांग कर रहे हैं। फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली का बयान सोमवार (6 जुलाई) को दर्ज किया गया

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) सुसाइड केस को लेकर मुंबई पुलिस बेहद बारीकी से जांच कर रही है। इसी क्रम में पुलिस लगातार बयान दर्ज कर रही है। ऐसे में फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली का बयान सोमवार (6 जुलाई) को दर्ज किया गया। पुलिस राजपूत के परिवार के सदस्यों, अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती, कास्टिंग निर्देशक मुकेश छाबड़ा, यश राज फिल्म्स की कास्टिंग निर्देशक शानू शर्मा और अभिनेत्री संजना सांघी समेत लगभग 30 लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है। 

वहीं दूसरी तरफ फैंस लगातार सुशांत की सुसाइड की जांच सीबीआई से करवाने की मांग कर रहे हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट  वायरल हो रहा है, जिसके अनुसार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सुशांत की सुसाइड का मामला सीबीआई को दे दिया है।

जानें सुशांत की सुसाइड की सीबीआई जांच की सच्चाई

एक फेसबुक पोस्ट - जिसमें प्रधानमंत्री मोदी और सुशांत सिंह राजपूत की तस्वीर है वायरल हो रही है - द्वारा बांगला भाषा में दावा किया गया है 'हमारे भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सीबीआई इन्क्वायरी के आदेश दिए हैं।"

आपको बता दें कि ये फैक खबर है। क्योंकि पीएम मोदी ने इस तरह का आदेश नबीं दिया है।जांच अब भी मुम्बई पुलिस के पास है अभी तक कोई आधिकारिक ऐलान या आदेश नहीं आया है जो मामले की जांच का ट्रांसफ़र सीबीआई को करने की घोषणा करता हो।

14 जून को की थी आत्महत्या

वहीं, सुशांत सिंह राजपूत की फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट ने पुष्टि की है कि अभिनेता की मृत्यु फांसी के कारण श्वासावरोध से हुई थी। बाद में उनकी विसरा रिपोर्ट भी नकारात्मक आई, जिसमें किसी भी तरह के संदिग्ध रसायन या जहर की मौजूदगी से इंकार किया गया है। बता दें, 34 वर्षीय सुशांत का शव 14 जून को बांद्रा स्थित उनके आवास पर लटकता पाया गया था। जांचकर्ताओं के अनुसार, अभिनेता ने पंखे से लटककर फांसी लगाने के लिए रात में पहनने वाले हरे रंग के सूती गाउन का इस्तेमाल किया था।  

English summary :
Police have recorded statements of about 30 people in sushant singh rajput's suicide case, including his family members, actress Riya Chakraborty, casting director Mukesh Chhabra, Yash Raj Films casting director Shanu Sharma and actress Sanjana Sanghi.


Web Title: sushant singh rajputs suicide case pm modi did not order cbi

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे