सुशांत के सुसाइड की सीबीआई जांच की मांग करके क्या खुद फंस गई हैं रिया चक्रवर्ती, जानिए अब तक क्या-क्या कहा है एक्ट्रेस ने?

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: July 29, 2020 08:58 AM2020-07-29T08:58:27+5:302020-07-29T08:59:08+5:30

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के खिलाफ पटना के राजीव नगर थाना में एफआईआर दर्ज कराई है और कई गंभीर आरोप लगाए हैं

sushant singh rajputs girlfriend rhea chakraborty different social media post | सुशांत के सुसाइड की सीबीआई जांच की मांग करके क्या खुद फंस गई हैं रिया चक्रवर्ती, जानिए अब तक क्या-क्या कहा है एक्ट्रेस ने?

जानिए सुशांत के निधन के बाद रिया ने क्या क्या कहा (फाइल फोटो)

Highlightsसुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में उनकी गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती सवालों के घेरे में आ गई हैं सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के खिलाफ पटना के राजीव नगर थाना में एफआईआर दर्ज कराई

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के नुधन को एक महीने से ज्यादा का वक्त हो गया है। सुशांत ने 14 जून को अपने घर पर सुसाइड कर ली थी। जिसके बाद से मुंबई पुलिस इस मामले  की जांच कर रही है और 35 से ज्यादा लोगों से पूछताछ हो चुकी है। अब इस मामले में एक नया मोड़ आ गया है।सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने पटना के राजीवनगर के थाने में अभिनेत्री और सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवती के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी है।

 रिया पर प्यार में सुशांत को फंसाकर उसके पैसे निकालने और आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है। मुकदमा संख्या 241/20 है। सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने अपनी एफआईआर में रिया चक्रवर्ती पर 10 गंभीर आरोप लगाए हैं। आइए जानते हैं सुशांत के निधन के बाद से रिया ने क्या क्या कहा है-

सुशांत के निधन के 1 महीने बाद र‍िया ने पहली बार ल‍िखा था इमोशनल पोस्‍ट

सुशांत के निधन के 1 महीने बाद यानी 14 जुलाई को र‍िया ने पहली बार सोशल मीडिया पर अपने दिल की बात लिखी। र‍िया ने अपने इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट में लिखा था कि अभी तक अपनी भावनाओं से रोकने की मशक्‍कत कर रही हूं... मेरा द‍िल अब भी सुन्न सा है... तुम वही थे जिसने पहली बार मुझे प्‍यार की ताकत पर भरोसा करना स‍िखाया। तुमने मुझे स‍िखाया कि कैसे एक साधारण सा गणित का सवाल ज‍िंदगी का मतलब समझा सकता है, और मैंने वादा किया था कि मैं तुमसे इसे हर द‍िन सीखूंगी। मैं कभी इस बात को समझ नहीं पाउंगी कि अब तुम मेरे साथ नहीं हो..'। रिया ने काफी कुछ अपने पोस्ट में लिखा था।

रिया ने की सीबीआई जांच की मांग

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के करीब एक महीने बाद 16 जुलाई को र‍िया चक्रवर्ती ने गृहमंत्री अमित शाह से इस मामले में सीबीआई जांच की मांग की थी। र‍िया ने ट्वीट में लिखा, 'आदरणीय अमित शाह सर, मैं र‍िया चक्रवर्ती, सुशांत स‍िंह राजपूत की गर्लफ्रेंड। उनकी अचानक हुई मौत को अब पूरा 1 महीना हो चुका है। मुझे सरकार में पूरा भरोसा है, फिर भी मैं न्‍याय की उम्‍मीद करते हुए अपने हाथ जोड़कर आपसे इस मामले में सीबीआई इनक्‍वायरी की मांग करती हूं'।

रिया ने सुशांत की फिल्म को लेकर लिखा पोस्ट

सुशांत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' के रिलीज से पहले 24 जुलाई को रिलीज हुई है। रिया ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा था कि तुम्हें देखने के लिए मुझे अपने अंदर हर पल शक्ति चाहिए होगी तुम यहां मेरे साथ हो, मुझे पता है तुम हो, मैं तुम्हें और तुम्हारे प्यार को सेलिब्रेट करूंगी। मेरी जिंदगी के हीरो, मुझे पता है तुम भी हमारे साथ इसे देखोगे।

Web Title: sushant singh rajputs girlfriend rhea chakraborty different social media post

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे