अधूरी रह गई सुशांत सिंह राजपूत की ये ख्वाहिश, अन्नू कपूर के साथ मिलकर करना चाहते थे यह काम

By अमित कुमार | Published: July 2, 2020 10:33 AM2020-07-02T10:33:08+5:302020-07-02T10:33:08+5:30

बॉलीवुड को 'काई पो छे', 'एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' और 'छिछोरे' जैसी सुपरहिट फिल्में देने वाले सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित अपार्टमेंट के अपने फ्लैट में कथित तौर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी।

Sushant Singh Rajput wanted to do theatre with Annu Kapoor in Laila Majnu | अधूरी रह गई सुशांत सिंह राजपूत की ये ख्वाहिश, अन्नू कपूर के साथ मिलकर करना चाहते थे यह काम

सुशांत सिंह राजपूत अपने आप को बेहतर बनाने के लिए करते थे कड़ी मेहनत। (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

Highlightsसुशांत दरअसल रुमी का एक पुराना नाटक 'लैला मजनू' करना चाहते थे। रुमी ने कहा कि उनकी 'लैला मजनू' के अपडेटेड वर्जन के लिए अन्नू कपूर और सुशांत के साथ बातचीत भी हो चुकी थी।दुर्भाग्य से सुशांत की यह ख्वाहिश अधूरी ही रह गई।

सुशांत सिंह राजपूत करियर के अगले दौर में थिएटर में काम करना चाहते थे और वह अन्नू कपूर के साथ जुड़ना चाहते थे। इस बात की पुष्टि करते हुए फिल्म निर्माता रुमी जाफरी ने कहा कि सुशांत का अगला प्रोजेक्ट अन्नू कपूर के साथ नाटक में सह-कलाकार के तौर पर काम करना था। रुमी ने बताया, ''सुशांत अपनी एक्टिंग को निखारने के लिए नित नए तरीके खोजता रहता था। वह सिनेमा से थिएटर में जाना चाहता था। ''

सुशांत दरअसल रुमी का एक पुराना नाटक 'लैला मजनू' करना चाहता था। 1988-89 के पारसी थिएटर के इस नाटक में डायलॉग कविता की तरह लयबद्ध थे, जो सुशांत को बहुत पसंद थे। रुमी ने कहा कि उनकी 'लैला मजनू' के अपडेटेड वर्जन के लिए अन्नू कपूर और सुशांत के साथ बातचीत भी हो चुकी थी। दुर्भाग्य से सुशांत की यह ख्वाहिश अधूरी ही रह गई।

पुलिस ने किए 28 लोगों के बयान दर्ज

अब तक पुलिस ने सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या के संबंध में 28 लोगों के बयान दर्ज किए हैं। इनमें सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के सदस्यों के अलावा अभिनेत्री-दोस्त रिया चक्रवर्ती और कास्टिंग निर्देशक मुकेश छाबड़ा और यश राज फिल्म की कास्टिंग निर्देशक शानू शर्मा से भी पूछताछ हुई। इसके अलावा अभिनेत्री संजना सांघी  मंगलवार को बयान दर्ज कराने के लिए थाने पहुंची थीं। 34 वर्षीय अभिनेता अपने मुंबई के बांद्रा स्थित अपार्टमेंट में 14 जून को फांसी से लटके मिले थे।

इन फिल्मों से सुशांत को दिखाया गया था बाहर का रास्ता 

ट्विटर पर कुछ पुराने ट्वीट वायरल हो रहे हैं, जिनके तहत पहले 'हाफ गर्लफ्रेंड', 'बेफिक्रे' और 'फितूर' जैसी फिल्में सुशांत को मिली थीं। मगर बाद में 'हाफ गर्लफ्रेंड' में अर्जुन कपूर, 'बेफिक्रे' में रणवीर सिंह और 'फितूर' में आदित्य कपूर ने उनकी जगह ले ली। इस ट्वीट के सामने आने से एक बार फिर सोशल मीडिया पर नेपोटिज्म को लेकर बहस छिड़ गई है। (इनपुट लोकमत समाचार ब्यूरो के साथ)

Web Title: Sushant Singh Rajput wanted to do theatre with Annu Kapoor in Laila Majnu

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे