24 घंटे बाद खुले जाएगा सुशांत की मौत हत्या थी या आत्महत्या,विसरा रिपोर्ट से आएगा सच सामने

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: September 17, 2020 03:32 PM2020-09-17T15:32:11+5:302020-09-17T15:32:11+5:30

विसरा रिपोर्ट से साफ होगा कि सुशांत को जहर दिया गया या नहीं। मालूम हो, ये रिपोर्ट सुशांत के 20 प्रतिशत विसरा के जांच पर तैयार की गई है।

sushant-singh-rajput-viscera-report-medical-board-meeting | 24 घंटे बाद खुले जाएगा सुशांत की मौत हत्या थी या आत्महत्या,विसरा रिपोर्ट से आएगा सच सामने

24 घंटे बाद खुले जाएगा सुशांत की मौत हत्या थी या आत्महत्या,विसरा रिपोर्ट से आएगा सच सामने

Highlightsसुशांत सिंह राजपूत के निधन केस में हर रोज तरह तरह के खुलासे हो रहे हैं। सीबीआई जल्द की अपनी रिपोर्ट पेश करने वाली है

सुशांत सिहं राजपूत के निधन को तीन महीने हो गए हैं। इस निधन केस में हर रोज तरह तरह के खुलासे हो रहे हैं।  सुशांत के फैंस लगातार कह रहे हैं कि सुशांत कभी सुसाइड नहीं कर सकते है। सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद मामले की जांच सीबीआई कर रही है। टाइम्स नाउ की खबर के अनुसार सुशांत सिंह मौत की फॉरेंसिक विश्लेषण करने वाली मेडिकल टीम अगले कुछ दिनों में अपनी रिपोर्ट सार्वजनिक करेगी और यह रिपोर्ट पूरी तरह से 'निष्कर्ष' वाली होगी।

सुशांत को जहर दिया गया या नहीं इस राज से कल यानी शुक्रवार को पर्दा उठ जाएगा। कल सुशांत सिंह राजपूत की विसरा रिपोर्ट सामने आएगी। विसरा रिपोर्ट को लेकर मेडिकल बोर्ड की बैठक होगी। सुशांत के विसरा की दूसरी बार जांच करने वाली फॉरेंसिक एक्सपर्ट्स की टीम अपनी रिपोर्ट एम्स के डॉक्टर्स के पैनल को सौंपेगी।

विसरा रिपोर्ट मिलने के बाद रविवार को केस पर एम्स के डॉक्टरों का पैनल फाइनल मीटिंग करेगा। इस बैठक में सुशांत की विसरा और पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर बात होगी. एम्स के डॉक्टर ही सुशांत की मौत पर फाइनल रिपोर्ट देंगे।

सीबीआई का शक

इस रिपोर्ट में एक्टर की 'हत्या' या 'आत्महत्या' को लेकर कोई दुविधा नहीं रहने वाली है। इसमें साफ बता दिया जाएगा कि सुशांत की सुसाइड थी या फिर मर्डर। जब टाइम्स नाउ के सूत्रों का कहना है कि  एम्स के डॉक्टरों वाले पैनल की यह रिपोर्ट अगले कुछ दिनों में सार्वजनिक हो सकती है। 

दरअसल, महाराष्ट्र सरकार, 'लॉबी' और कुछ समर्थक सुशांत सिंह की रहस्यमय मौत को 'आत्महत्या' बता रहे हैं लेकिन सीबीआई के सूत्रों का कहना है कि यह केस 'आत्महत्या' नहीं 'हत्या' के ज्यादा करीब नजर आ रहा है। फॉरेंसिक रिपोर्ट से यह बात बिल्कुल साफ हो सकती है।

अगर ये खबर सच होती है तो सीबीआई फिर मर्डर के एंगल से जांच करेगी। वहीं, दूसरी तरफ इस केस में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद एनसीबी इसकी जांच कर रही है। एनसीबी की पूछताछ के बाद रिया चक्रवर्ती और भाई शौविक चक्रवर्ती को 14 दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा गया है।

Web Title: sushant-singh-rajput-viscera-report-medical-board-meeting

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे