अफेयर की खबरों के बीच सुशांत ने सारा अली को किया अनफॉलो, कहीं कर्तिक ऑर्यन तो नहीं इसकी वजह?

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: March 22, 2019 10:12 AM2019-03-22T10:12:58+5:302019-03-22T10:37:10+5:30

केदारनाथ फिल्म में साथ नजर आने वाले सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान के बीच इन दिनों कुछ ठीक नहीं चल रहा है।

sushant singh rajput unfollows sara ali khan on social media | अफेयर की खबरों के बीच सुशांत ने सारा अली को किया अनफॉलो, कहीं कर्तिक ऑर्यन तो नहीं इसकी वजह?

अफेयर की खबरों के बीच सुशांत ने सारा अली को किया अनफॉलो, कहीं कर्तिक ऑर्यन तो नहीं इसकी वजह?

बॉलीवुड में सारा अली खान ने अपने करियर की शुरुआत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म केदारनाथ से की थी। इस फिल्म के बाद से दोनों स्टार्स के लिंकअप की खबरें भी जमकर सामने आई थीं, लेकिन अब कुछ ऐसा हुआ है जो फैंस को निराश कर सकता है।

अपने इंस्टा पेज से सारे पोस्ट डिलीट करने के बाद अब सुशांत सिंह राजपूत ने सारा अली खान को अनफॉलो कर दिया है। सुशांत की इंस्टा की लिस्ट देखी जाए तो उससे अब सारा गायब हैं। 

जबकि सारा अभी भी सुशांत को फॉलो कर रही हैं।  सारा को अनफॉलो करने के साथ ही सुशांत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से सारे पोस्ट डिलीट कर दिए हैं। बता दें कि यह पहली बार नहीं है जबकि सुशांत ने ऐसा किया है। इससे पहले भी सुशांत अपनी सारी पोस्ट्स डिलीट कर चुके हैं।

कार्तिक तो नहीं कारण

खबरें आई थीं कि दोनों इन दिनों लिंकअप में हैं और सारा सुशांत का जन्मदिन मनाने भी कहीं बाहर गई थीं। ऐसे में कार्तिक आर्यन के साथ सारा इन दिनों लव आजकल 2 की शूटिंग कर रही हैं, जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल हो रही हैं। जबकि सारा कॉफी विद करण में खुलकर कह चुकी हैं कि वह कार्तिक को डेट करना चाहती हैं, ऐसे में कार्तिक से बढ़ती नजदीकियों के कारण तो कहीं सुशांत ने ये कदम नहीं उठाया। हालांकि अभी कुछ भी साफ नहीं हो पा रहा है लेकिन दोनों के चाहने वालों के लिए ये एक अच्छी खबर नहीं है।

Web Title: sushant singh rajput unfollows sara ali khan on social media

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे